विज्ञापन
Story ProgressBack

Accident in Rajasthan: खाटूश्याम जी और सालासर से दर्शन कर लौट रही कारों की आमने- सामने भिड़ंत, 2 लोगों की मौत 15 घायल

जानकारी के मुताबिक बोलेरो में सवार करीब एक दर्जन से ज्यादा लोग बिदासर से सालासर दर्शन कर खाटूश्यामजी की ओर जा रहे थे. वहीं ब्रेजा गाड़ी में सवार 6 जने दिल्ली से खाटूश्यामजी के दर्शन कर सालासर जा रहे थे. इसी दौरान नेछवा थाना इलाके के कुमास जागीर गांव के नजदीक तुनवा स्टैंड के पास दोनों वाहनों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई.

Read Time: 3 mins
Accident in Rajasthan: खाटूश्याम जी और सालासर से दर्शन कर लौट रही कारों की आमने- सामने भिड़ंत, 2 लोगों की मौत 15 घायल
हादसे में दोनों कारों के परखच्चे उड़ गए

Accident In Sikar Rajasthan: सीकर जिले के नेछवा थाना इलाके के कुमास जागीर गांव के नजदीक तुनवा स्टैंड पर आज सुबह दो वाहनों की आमने-सामने भिड़ंत होने से दर्दनाक हादसा हो गया. ब्रेजा गाड़ी में सवार दो जनों की इलाज के दौरान मौत हो गई वहीं करीब 15 जने घायल हुए हैं. जबकि दो जनों की हालत गंभीर बनी हुई है. जिनमें से एक को सीकर के एसके अस्पताल से जयपुर रैफर किया गया है.

हादसे की सूचना पर नेछवा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची. दोनों वाहनों में सवार घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया. वहीं करीब आधा दर्जन गंभीर घायलों को इलाज के लिए सीकर के एसके अस्पताल भेजा. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

एक को जाना था सालासर, दुसरे को खाटूश्यामजी

जानकारी के मुताबिक बोलेरो में सवार करीब एक दर्जन से ज्यादा लोग बिदासर से सालासर दर्शन कर खाटूश्यामजी की ओर जा रहे थे. वहीं ब्रेजा गाड़ी में सवार 6 जने दिल्ली से खाटूश्यामजी के दर्शन कर सालासर जा रहे थे. इसी दौरान नेछवा थाना इलाके के कुमास जागीर गांव के नजदीक तुनवा स्टैंड के पास दोनों वाहनों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई. दोनों वाहनों की टक्कर होने से वाहनों में सवार करीब डेढ़ दर्जन लोग घायल हो गए. घायलों को मौके पर मौजूद लोगों और पुलिस ने एंबुलेंस की सहायता से अस्पताल पहुंचाया. 

हादसे में दो लोगों की मौत 

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गजेंद्र सिंह जोधा ने बताया कि आज सुबह नेछवा थाना इलाके के कुमास जागीर के नजदीक तुनवा स्टैंड पर सुबह करीब 6:45 बजे बोलोरो गाड़ी और ब्रेजा कार में आमने-सामने भिड़ंत हो गई. दोनों वाहनों की टक्कर होने से वाहनों में सवार करीब 15 जने घायल हो गए जिनमें से दो लोगो की इलाज के दौरान मौत हो गई. ब्रेजा कार में सवार 6 जनों में से दो जनों की मौत हुई है. गंभीर घायलों में से एक को इलाज के लिए सीकर से जयपुर रैफर किया गया है. वहीं, दोनों मृतकों के शवों को एसके अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.

यह भी पढ़ें- लॉ कॉलेज खोला लेकिन व्याख्याता की नियुक्ति करना भूल गई सरकार, सैंकड़ों छात्रों का भविष्य दांव पर

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan Politics: 'लगता है अधिकारी चला रहे शासन', अपनी ही सरकार से नाखुश भाजपा विधायक
Accident in Rajasthan: खाटूश्याम जी और सालासर से दर्शन कर लौट रही कारों की आमने- सामने भिड़ंत, 2 लोगों की मौत 15 घायल
100 people got government jobs by using dummy candidates, Hanuman Meena revealed during SOG's interrogation
Next Article
Rajasthan Paper Leak Case: डमी कैंडिडेट बैठाकर 100 लोगों को दिलाई सरकारी नौकरी, SOG की पूछताछ में हनुमान मीणा ने किया खुलासा
Close
;