विज्ञापन

जोधपुर एयरपोर्ट पर पैसेंजर के हैंडबैग में मिला जिंदा कारतूस, CISF की सूचना पर पुलिस ने किया गिरफ्तार

जसवंत सिंह 9 सालों से जापान में हॉर्स राइडिंग का कार्य करता है. पिछले महीने की 13 सितंबर को ही जसवंत सिंह भारत आया था, और उसे खुद ही नहीं मालूम है कि यह कारतूस आया कहां से है.

जोधपुर एयरपोर्ट पर पैसेंजर के हैंडबैग में मिला जिंदा कारतूस, CISF की सूचना पर पुलिस ने किया गिरफ्तार
जोधपुर एयरपोर्ट.

Rajasthan News: जोधपुर से दिल्ली जाने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट में जाने से पहले यात्रियों की तलाशी के दौरान सीआईएसएफ ने एक यात्री के बैग में अवैध कारतूस बरामद किया. इसके बाद सीआईएसएफ ने एयरपोर्ट थाना पुलिस को वारदात की जानकारी दी. मौके पर पहुंचकर अधिकारियों ने यात्री को गिरफ्तार कर लिया.

जापान जाने की थी प्लानिंग

एयरपोर्ट थाने के जांच अधिकारी राम खिलाड़ी  मीणा ने बताया कि पकड़ा गया युवक जोधपुर के बालेसर में विजयनगर खुडियाला का रहने वाला है. वो जोधपुर से दिल्ली और दिल्ली से जापान जाने वाला था. उसके  हैंडबैग को स्कैन करने पर सीआईएसएफ को कारतूस मिला था. इसके संबंध में सीआईएसएफ ने एयरपोर्ट थाना पुलिस को सूचित किया, जिस पर एयरपोर्ट थाना पुलिस ने आरोपी जसवंत सिंह को आर्म्स एक्ट के मामले में गिरफ्तार कर लिया.

जोधपुर एयरपोर्ट पर करतूस के साथ गिरफ्तार हुए आरोपी जसवंत सिंह की तस्वीर.

जोधपुर एयरपोर्ट पर करतूस के साथ गिरफ्तार हुए आरोपी जसवंत सिंह की तस्वीर.
Photo Credit: NDTV Reporter

हॉर्स राइडर है आरोपी जसवंत

जसवंत सिंह 9 सालों से जापान में हॉर्स राइडिंग का कार्य करता है. पिछले महीने की 13 सितंबर को ही जसवंत सिंह भारत आया था, और उसे खुद ही नहीं मालूम है कि यह कारतूस आया कहां से है. जसवंत ने बताया कि उसके हैंडबैग में सिर्फ कुछ सिक्के रखे हुए थे. उसके बीच में यह किसने रखा, इसकी उसे जानकारी नहीं है. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

किन्नर रिवॉल्वर के साथ गिरफ्तार

जसवंत सिंह जोधपुर से दिल्ली एयर इंडिया की फ्लाइट से जाने वाला था और वहां से उसे जापान जाना था, लेकिन अब एयरपोर्ट थाना पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है. आज उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है. हम आपको बता दें कि जोधपुर एयरपोर्ट पर पिछले महीने भी एक किन्नर को रिवाल्वर और कारतूस ले जाते हुए पकड़ा गया था. अब फिर सोमवार को दिल्ली जाते यात्री से अवैध कारतूस बरामद किया गया है.

ये भी पढ़ें:- तेंदुए को पकड़ने के लिए 'इंसानी चारा', 4 तरफ से होगा अटैक; मीटिंग के बाद सेना ने शुरू किया ऑपरेशन

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rajasthan: रिफाइनरी में स्क्रैप भरी जीप पकड़ी, मिले फर्जी दस्तावेज, शक के घेरे में सुरक्षाकर्मी
जोधपुर एयरपोर्ट पर पैसेंजर के हैंडबैग में मिला जिंदा कारतूस, CISF की सूचना पर पुलिस ने किया गिरफ्तार
Shopkeeper Beaten not Giving Cigarette Scorpio attack attempt to Police
Next Article
सिगरेट नहीं देने पर दुकानदार को पीटा, पुलिस पर स्कार्पियो चढ़ाने की कोशिश 
Close