विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 11, 2023

उदयनिधि स्टालिन समेत 4 पर केस दर्ज, कार्रवाई नहीं होने पर संत समाज ने आंदोलन की दी धमकी

उदयनिधि स्टालिन ने सनातन धर्म की तुलना कोरोना, डेंगू और मलेरिया से की थी. प्रियांक खरगे ने कहा था कि सनातन धर्म में महिलाओं का अपमान किया जाता है. ए राजा ने कहा था कि सनातन धर्म में जाति व्यवस्था है और जगनानंद सिंह ने कहा था कि सनातन धर्म में भ्रष्टाचार है.

Read Time: 2 min
उदयनिधि स्टालिन समेत 4 पर केस दर्ज, कार्रवाई नहीं होने पर संत समाज ने आंदोलन की दी धमकी
संत समाज ने थाने में दर्ज कराई प्राथमिकी
भीलवाड़ा:

राजस्थान में संत समाज ने सनातन धर्म के अपमान के खिलाफ प्रदर्शन किया. संत समाज ने भीमगंज थाने पर प्रदर्शन कर चार राजनेताओं के खिलाफ केस दर्ज किया. इन राजनेताओं में तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के बेटे उदयनिधि स्टालिन, कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के बेटे प्रियांक खरगे, डीएमके सांसद ए राजा और राष्ट्रीय जनतादल के प्रदेश अध्यक्ष जगनानंद सिंह शामिल हैं.

कार्रवाई न होने पर संत समाज ने आंदोलन की दी चेतावनी

संत समाज ने इन राजनेताओं के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है. उन्होंने कहा है कि अगर इनके खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई तो संत समाज आंदोलन करेगा.

Latest and Breaking News on NDTV

भीमगंज थाने में केस हुआ दर्ज 

भीमगंज थाने के प्रशिक्षु आरपीएस मेघा गोयल ने बताया कि संत समाज की ओर से शिकायत मिली है. उन्होंने कहा कि परिवाद की जांच की जाएगी और उसके बाद कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

सनातन धर्म के अपमान पर देश भर में आक्रोश

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के बेटे उदयनिधि स्टालिन के बयान के बाद देश भर में सनातन धर्म के अपमान पर आक्रोश है. कई राज्यों में संत समाज ने प्रदर्शन किया है. 

इन नेताओं ने दिए सनातन धर्म को लेकर विवादित बयान 

संत समाज का आरोप है कि इन राजनेताओं ने सनातन धर्म के खिलाफ अपमानजनक बयान दिए हैं. उदयनिधि स्टालिन ने सनातन धर्म की तुलना कोरोना, डेंगू और मलेरिया से की थी. प्रियांक खरगे ने कहा था कि सनातन धर्म में महिलाओं का अपमान किया जाता है. ए राजा ने कहा था कि सनातन धर्म में जाति व्यवस्था है और जगनानंद सिंह ने कहा था कि सनातन धर्म में भ्रष्टाचार है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close