विज्ञापन

दौसा के IAS Aspirant दीपक मीणा की मौत पर भड़के आज़ाद, लोग बोले- ना बहस, न हल्ला, न दंगल

मृतक दीपक मीणा दौसा जिले के महवा के बड़ीन कमालपुर गांव का रहने वाला था. दीपक के पिता चांदू लाल मीणा ने बताया कि 9 जुलाई को पहली बार दिल्ली मुखर्जी नगर में UPSC मेंस की तैयारी के लिए कोचिंग में एडमिशन लिया था. 

दौसा के IAS Aspirant दीपक मीणा की मौत पर भड़के आज़ाद, लोग बोले- ना बहस, न हल्ला, न दंगल

Deepak Kumar Meena Death Mukherjee Nagar: दिल्ली के मुखर्जी नगर इलाके में यूपीएससी की तैयारी कर रहे दौसा के रहने वाले दीपक कुमार मीणा का शव 20 सितंबर को दिल्ली के मुखर्जी नगर इलाके के जंगल में लटकी हुई लाश बरामद हुआ था. बताया जा रहा है कि दीपक ने UPSC प्री का एग्जाम क्लियर कर लिया था और मेंस का एग्जाम देने वाला था. इस सुसाइड मामले में मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था. मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया. आस पास के सीसीटीवी फुटेज में दीपक अकेला जंगल की तरफ जाता दिखाई दिया. दीपक 11 सितम्बर से गायब था.

मेंस की तैयारी करने आया था दिल्ली 

मृतक दीपक मीणा दौसा जिले के महवा के बड़ीन कमालपुर गांव का रहने वाला था. दीपक के पिता चांदू लाल मीणा ने बताया कि 9 जुलाई को पहली बार दिल्ली मुखर्जी नगर में UPSC मेंस की तैयारी के लिए कोचिंग में एडमिशन लिया था. उन्होंने कहा कि 1 सितंबर को खुद बेटे से मिलने दिल्ली गए थे. रोज रात साढ़े 8 बजे से 9 बजे के बीच मोबाइल पर बात होती थी. 10 सितंबर को आखिरी बार बात हुई थी, फिर मोबाइल फोन पिक नहीं हुआ.

दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की माँग करता हूँ- आजाद 

दीपक की मौत सुसाइड से हुई या कुछ और बात है. पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है. दीपक की मौत के बाद कई लोगों ने मामले की ठीक से जांच करने की मांग की है. नगीना से सांसद चंद्रशेखर आजाद ने ट्वीट करते हुए लिखा,  ''राजस्थान के दौसा जिले के रहने वाले, दिल्ली के मुखर्जी नगर में यूपीएससी मेंस की तैयारी कर रहे 21 वर्षीय प्रतिभावान दीपक कुमार मीणा का शव 10 दिनों बाद संदिग्ध परिस्थितियों में झाड़ियों में मिला. घटना बेहद दुखद है.

''मैं विनम्र आदरांजलि अर्पित करता हूँ. मेरी संवेदनाएँ परिजनों के साथ है, दुख का पहाड़ जो उन पर टूटा है प्रकृति उन्हें ये सहने की शक्ति प्रदान करें. मैं  दिल्ली पुलिस से मामले की गहन जाँच और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की माँग करता हूँ. ''

जयपुर में ऑनलाइन पढ़ाई करके प्री क्वालीफाई किया था 

पिता का कहना था कि दीपक मीणा को पिता ने RAS की परीक्षा  देने के लिए बोला था. दीपक ने जयपुर में ऑनलाइन पढ़ाई करके प्री क्वालीफाई कर लिया था. पहले प्रयास में ही प्री क्वालीफाई किया. पिता को बोला भाई दिल्ली की तैयारी कर लो. लेकिन, दीपक मीणा की मौत की खबर से परिवार को सदमा लगा है.

यह भी पढ़ें - गहलोत ने राजस्थान सरकार के खिलाफ क्यों किया धरने का ऐलान? बोले- मैंने CM को लिखा था पत्र

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rajasthan: सब्जियों के दाम छूने लगे आसमान, थाली से गायब हुआ आलू- प्याज; हरी सब्जियां ने बिगाड़ा किचन का बजट
दौसा के IAS Aspirant दीपक मीणा की मौत पर भड़के आज़ाद, लोग बोले- ना बहस, न हल्ला, न दंगल
Rajasthan Defense Minister gave gift of Sainik School to Jaipur said both private and public sectors will work together on PPP mode
Next Article
रक्षा मंत्री ने जयपुर को दी सैनिक स्कूल की सौगात, कहा- प्राइवेट और पब्लिक सेक्टर दोनों क्षेत्र मिलकर PPP मोड पर करेंगे काम
Close