विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 16, 2023

सोशल मीडिया पर महिला के साथ विधायक का नाम जोड़कर उड़ी अफवाह, थाने पहुंची शिकायत

आरोप है कि पिछले कुछ दिनों से डीडवाना विधायक चेतन डूडी के बारे में सोशल मीडिया पर कुछ अफवाह फैलाई जा रही है, जिसमें एक महिला के साथ विधायक का नाम जोड़कर उन्हें बदनाम करने का आरोप लगाया गया जा रहा है

Read Time: 2 min
सोशल मीडिया पर महिला के साथ विधायक का नाम जोड़कर उड़ी अफवाह, थाने पहुंची शिकायत
डीडवाना विधायक चेतन डूडी

डीडवाना विधायक के खिलाफ पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाई जा रही थी, जिसमें कथित दुष्कर्म के मामले में विधायक की छवि को धूमिल करने का प्रयास किया जा रहा था. मामले में एक्शन लेते हुए विधायक के कार्यकर्ताओं ने डीडवाना पुलिस थाना में परिवाद दर्ज कराया है. इस रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

कार्यकर्ताओं ने पुलिस में दर्ज शिकायत में सोशल मीडिया के माध्यम से विधायक की छवि खराब करने का आरोप लगाया है. रिपोर्ट में कार्यकर्ता का दावा है कि विधायक के खिलाफ किसी भी थाने या कोर्ट में कोई भी प्रकरण दर्ज नहीं है,

आरोप है कि पिछले कुछ दिनों से डीडवाना विधायक चेतन डूडी के बारे में सोशल मीडिया पर कुछ अफवाह फैलाई जा रही है, जिसमें एक महिला के साथ विधायक का नाम जोड़कर उन्हें बदनाम करने का आरोप लगाया गया जा रहा है. कुछ दिनों से यह अफवाह लगातार सोशल मीडिया पर वायरल होती रही, जिसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ता गणेशाराम ने डीडवाना पुलिस थाने में परिवाद दर्ज करवाया. 

कार्यकर्ताओं ने पुलिस में दर्ज शिकायत में सोशल मीडिया के माध्यम से विधायक की छवि खराब करने का आरोप लगाया है. रिपोर्ट में कार्यकर्ता का दावा है कि विधायक के खिलाफ किसी भी थाने या कोर्ट में कोई भी प्रकरण दर्ज नहीं है, लेकिन राजनीतिक द्वेष के कारण विधायक को बदनाम किया जा रहा है. इस रिपोर्ट पर पुलिस ने परिवाद दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. 

ये भी पढ़ें-Battle of Rajasthan: 23 सीटों पर रहा जीत का अंतर सबसे कम, हवा थोड़ी बदली तो बदल जाएंगे समीकरण

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close