विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 24, 2023

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राजस्थान वासियों को दी दशहरा की बधाई, जोधपुरवासियों के प्रेम पर भी दिया बयान

Happy Dussehra 2023: जोधपुरवासियों के प्रेम पर बोलते हुए सीएम गहलोत ने कहा, 'मैं भाग्यशाली हूं. जिस तरह का प्रेम और आशीर्वाद मुझे 40 साल पहले मिला था, वही आशीर्वाद और प्रेम जोधपुर की जनता ने आज मुझे दिया है.

Read Time: 3 min
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राजस्थान वासियों को दी दशहरा की बधाई, जोधपुरवासियों के प्रेम पर भी दिया बयान

Rajasthan News: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने जनता को दशहरा पर्व की शुभकामनाएं देते हुए मंगलवार को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से पोस्ट करते हुए लिखा, 'सत्य, धर्म व नैतिकता की विजय के महोत्सव विजयादशमी की आप सभी को हार्दिक मंगलकामनाएं. मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री राम इस दिव्य पर्व पर राजस्थानवासियों के जीवन को शुभता, प्रसन्नता व संपन्नता से संपूरित करें.'

मंडोर इलाके में किया जनसंपर्क

सीएम गहलोत अपने दो दिन के दौरे पर जोधपुर आए हुए हैं. आज उन्होंने सरदारपुर विधानसभा क्षेत्र के मंडोर इलाके से अपने जनसंपर्क की शुरुआत की. इस दौरान मुख्यमंत्री ने मंडोर गेस्ट हाउस में कांग्रेस के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं आमद के साथ ही समाज के प्रबुद्ध जनों से मुलाकात की. सीएम से मिलने के लिए लोग उत्साहित नजर आए और मुख्यमंत्री ने एक-एक का आत्मीयता के साथ सभी से मुलाकात की. इस मुलाकात के बाद मीडिया से बात करते हुए गहलोत ने असत्य पर सत्य की जीत के पर्व दशहरा की प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं दी. 

जोधपुर वासियों के प्रेम पर बयान 

जोधपुरवासियों के प्रेम पर बोलते हुए सीएम गहलोत ने कहा, 'मैं भाग्यशाली हूं. जिस तरह का प्रेम और आशीर्वाद मुझे 40 साल पहले मिला था, वही आशीर्वाद और प्रेम जोधपुर की जनता ने आज मुझे दिया है. प्रदेश के दौरे पर चुनावी प्रचार के दौरान मैंने ये महसूस किया है. इसके लिए मैं कल जोधपुर आया और अपने विधानसभा क्षेत्र के मतदाताओं से मिलकर उनका आशीर्वाद लेकर उनकी अनुमति ली, ताकि मैं प्रदेश भर में प्रचार प्रसार कर सकूं. जिस तरह से राज्य सरकार ने हर वर्ग का ध्यान रखकर गरीब को गणेश मानकर सेवा करने का काम किया, जनकल्याणकारी योजनाएं लागू की, और जो कानून उन्होंने बनाकर प्रदेश की जनता को सोशल सिक्योरिटी देने का काम किया है, उससे सभी को फायदा मिला. राज्य सरकार ने सभी जाति, धर्म, दलित, गरीब, किसान, युवा, हर वर्ग को ध्यान में रखकर योजना बनाई है.'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close