Haryana Assembly Election: राहुल गांधी पर बरसे भजनलाल, कहा- देशद्रोहियों के साथ खिचड़ी पकाते हैं

हरियाणा में चुनाव प्रचार के दौरान मुख्यमंत्री भजनलाल ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और खास तौर पर राहुल गांधी की आलोचना की.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan News: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा शुक्रवार को हरियाणा विधानसभा चुनाव में बीजेपी प्रत्याशी योगेंद्र राणा के समर्थन में आयोजित जनसभा में शामिल हुए. CM ने जनसभा में कहा कि कांग्रेस का गरीब और मजदूर से कोई नाता नहीं है. इस पार्टी ने गरीब का हमेशा ही शोषण किया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केवल 4 जाति किसान, मजदूर, युवा और महिला को केंद्र में रखकर उनके विकास के लिए काम कर रहे हैं.

'राहुल गांधी ने किया दुनिया में देश को शर्मसार'

आगे मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के शहजादे राहुल गांधी दुनिया में देश को शर्मसार करने का कोई मौका नहीं छोड़ते. वे सिख भाइयों के लिए अनुचित टिप्पणी कर देश का मान गिराने का काम करते हैं. पूरी दुनिया जानती है कि कांग्रेस सरकार के समय में 1984 के दौरान सिखों के साथ क्या हुआ था. वे जब भी विदेश जाते हैं तो देशद्रोहियों के साथ मुलाकात करते हैं और उनके साथ खिचड़ी पकाते हैं. राहुल गांधी जनता को बताएं कि उनका देश विरोधियों से क्या रिश्ता है?

'बीजेपी ने हर वर्ग का किया कल्याण'

मुख्यमंत्री ने कहा कि पिछले 10 वर्षों में बीजेपी की सरकार ने हरियाणा के विकास को गति दी है. आज हरियाणा विकास के पथ पर दोगुनी रफ्तार से दौड़ रहा है. औद्योगिक क्षेत्रों का विकास, हाईवे का निर्माण और किसानों का कल्याण हमारी बीजेपी सरकार ने किया है. इस विकास की गति को बनाए रखने के लिए भारी समर्थन के साथ बीजेपी की सरकार बनाएं.

'कांग्रेस घोषणा पत्र झूठ का पुलिंदा'

साथ ही CM ने कहा कि आमजन को कांग्रेस के पिछले घोषणा पत्रों को देखना चाहिए, किस प्रकार उसने जनता से झूठे वायदे किए. हमारी सरकार जो कहती है, वो करती है. प्रधानमंत्री मोदी ने 2014 और 2019 में किए गए संकल्पों को पूरा किया है. आज देश विकास के पथ पर अग्रसर है. प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना से आज दूर-दराज के क्षेत्रों में सुदृढ़ सड़क तंत्र विकसित हुआ है, जिसका लाभ गांव में रहने वाले लोगों को मिल रहा है.

Advertisement

यह भी पढ़ें- इस्तीफा देने के बाद भी मंत्री वाला काम कर रहे किरोड़ी लाल मीणा, मदन राठौड़ ने किया खुलासा