विज्ञापन

Rajasthan Politics: इस्तीफा देने के बाद भी मंत्री वाला काम कर रहे किरोड़ी लाल मीणा, मदन राठौड़ ने किया खुलासा

Kirodi Lal Meena Resignation Update: युवा मोर्चा कार्यकारिणी विवाद पर राठौड़ ने कहा कि युवा मोर्चा कार्यकारिणी पर कोई विवाद नहीं है. कई मामले प्रभारी के स्तर के भी होते हैं.

Rajasthan Politics: इस्तीफा देने के बाद भी मंत्री वाला काम कर रहे किरोड़ी लाल मीणा, मदन राठौड़ ने किया खुलासा

Rajasthan News: राजस्थान में आने वाले उपचुनाव और संगठनात्मक गतिविधियों को लेकर भाजपा के प्रदेश प्रभारी राधे मोहन (Radha Mohan Das Agarwal) और प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ (Madan Rathore) ने शुक्रवार को पार्टी पदाधिकारियों की बैठक ली. बैठक के बाद भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ ने कहा कि संगठन को मजबूत रखना ही पड़ेगा, संगठन ही सरकार बनाता हैं.

राठौड़ ने कहा कि हम सब मिले-जुले हैं एक मुखी होकर काम कर रहे हैं. काम का अंत नहीं होता है डिमांड बढ़ती जाती है. कार्यकर्ताओं के काम की मांग तो रहेगी ही. हमारा कार्यकर्ता मांग कर रहा इसका मतलब वह जागरुक है. उपचुनाव को लेकर संगठन अपने स्तर पर काम कर रहा है.

'किरोड़ी सरकार का काम कर रहे हैं'

किरोड़ी लाल मीणा को लेकर राठौड़ ने कहा, 'किरोड़ी लाल मीणा हमारे साथ हैं और वो सरकार का काम कर रहे हैं. विभाग खाली नहीं है. किरोड़ी लाल रोज काम कर रहे हैं. विभाग की रोज फाइलें निकल रही हैं. विपक्ष सिर्फ मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहा है.'

'प्रत्याशियों के चयन को लेकर फीडबैक जारी है'

उन्होंने कहा कि प्रत्याशियों के चयन को लेकर फीडबैक जारी है. युवा मोर्चा कार्यकारिणी विवाद पर राठौड़ ने कहा कि 
युवा मोर्चा कार्यकारिणी पर कोई विवाद नहीं है. कई मामले प्रभारी के स्तर के भी होते हैं. सबकी राय भी ली जाती है बैठकर हम अपने परिवार को मजबूत कर लेंगे. नेतृत्व के कई लोगों से चर्चा करनी होती है. जल्दबाजी हुई है उसमें हमने सुधार किया है. 

यह भी पढ़ें -

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अलवर में UIT के शमशान पर बुलडोजर चलाने के बाद हंगामा, नाराज लोगों ने कलेक्ट्रेट पर किया प्रदर्शन  
Rajasthan Politics: इस्तीफा देने के बाद भी मंत्री वाला काम कर रहे किरोड़ी लाल मीणा, मदन राठौड़ ने किया खुलासा
Prem Chand Bairwa breaks silence on viral video of his son driving with Jaipur Police escort
Next Article
गाड़ी चलाते बेटे के वायरल वीडियो पर प्रेमचंद बैरवा ने तोड़ी चुप्पी, जयपुर पुलिस के एस्कॉर्ट पर दिया ये जवाब
Close