बीकानेर रेलवे स्टेशन से बच्चा चोरी, CCTV में कैद हुई वारदात, पुलिस कर रही तलाश

Bikaner Child Stolen: राजस्थान के बीकानेर जिले से रेलवे स्टेशन परिसर से बच्चा चोरी की खबर सामने आई है. बीकानेर रेलवे स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे में बच्चा चोरी की वारदात कैद हो गई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Bikaner Child Stolen: बीकानेर रेलवे स्टेशन से बच्चा चोरी की सनसनीखेज खबर सामने आई है. स्टेशन परिसर पर लगे सीसीटीवी कैमरे में एक महिला बच्चे को गोद में उठाकर ले जाती नजर आई है. परिजनों की शिकायत पर पुलिस बच्चे की तलाश में जुटी है. स्टेशन से बच्चा चोरी की खबर सामने आते ही जीआरपी, आरपीएफ सहित स्थानीय पुलिस प्रशासन ने तुरंत मामले की छानबीन शुरू की. सीसीटीवी फुटेज खंगाले, जिसमें एक महिला बच्चे को ले जाते हुए नजर आई. 

बच्चे के साथ ट्रेन का इंतजार कर रही थी मां

मामले में बच्चे के परिजनों ने जीआरपी थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है. मिली जानकारी के अनुसार बीकानेर रेलवे स्टेशन पर एक महिला ट्रेन के इन्तेज़ार में अपने बच्चे के साथ बैठी थी. थोड़ी देर बाद उसने देखा कि उसका बच्चा ग़ायब है. ये मालूम होते ही उसके होश फ़ख़्ता हो गए और वो चिल्लाने लगी.

सीसीटीवी फुटेज में महिला बच्चे को ले जाती आई नजर

काफ़ी देर तक बच्चे को तलाश किया गया, लेकिन बच्चा नहीं मिला. आख़िर में सीसीटीवी फुटेज देखे गए तो एक महिला बच्चे को उठा कर ले जाती हुई नज़र आई. जीआरपी थाने में बच्चा चोरी को लेकर मुक़दमा दर्ज किया गया है और पुलिस ने बच्चे की तलाश शुरू कर दी है.

Advertisement

खबर अपडेट की जा रही है.