विज्ञापन

बीकानेर रेलवे स्टेशन से बच्चा चोरी, CCTV में कैद हुई वारदात, पुलिस कर रही तलाश

Bikaner Child Stolen: राजस्थान के बीकानेर जिले से रेलवे स्टेशन परिसर से बच्चा चोरी की खबर सामने आई है. बीकानेर रेलवे स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे में बच्चा चोरी की वारदात कैद हो गई है.

बीकानेर रेलवे स्टेशन से बच्चा चोरी, CCTV में कैद हुई वारदात, पुलिस कर रही तलाश
बीकानेर रेलवे स्टेशन से बच्चे की चोरी, सीसीटीवी में बच्चे को ले जाती नजर आई महिला.

Bikaner Child Stolen: बीकानेर रेलवे स्टेशन से बच्चा चोरी की सनसनीखेज खबर सामने आई है. स्टेशन परिसर पर लगे सीसीटीवी कैमरे में एक महिला बच्चे को गोद में उठाकर ले जाती नजर आई है. परिजनों की शिकायत पर पुलिस बच्चे की तलाश में जुटी है. स्टेशन से बच्चा चोरी की खबर सामने आते ही जीआरपी, आरपीएफ सहित स्थानीय पुलिस प्रशासन ने तुरंत मामले की छानबीन शुरू की. सीसीटीवी फुटेज खंगाले, जिसमें एक महिला बच्चे को ले जाते हुए नजर आई. 

बच्चे के साथ ट्रेन का इंतजार कर रही थी मां

मामले में बच्चे के परिजनों ने जीआरपी थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है. मिली जानकारी के अनुसार बीकानेर रेलवे स्टेशन पर एक महिला ट्रेन के इन्तेज़ार में अपने बच्चे के साथ बैठी थी. थोड़ी देर बाद उसने देखा कि उसका बच्चा ग़ायब है. ये मालूम होते ही उसके होश फ़ख़्ता हो गए और वो चिल्लाने लगी.

सीसीटीवी फुटेज में महिला बच्चे को ले जाती आई नजर

काफ़ी देर तक बच्चे को तलाश किया गया, लेकिन बच्चा नहीं मिला. आख़िर में सीसीटीवी फुटेज देखे गए तो एक महिला बच्चे को उठा कर ले जाती हुई नज़र आई. जीआरपी थाने में बच्चा चोरी को लेकर मुक़दमा दर्ज किया गया है और पुलिस ने बच्चे की तलाश शुरू कर दी है.

खबर अपडेट की जा रही है.
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
संजीवनी घोटालाः गहलोत पर शेखावत का पटलवार, बोले- अब उन्हें सता रहा मानहानि केस का डर
बीकानेर रेलवे स्टेशन से बच्चा चोरी, CCTV में कैद हुई वारदात, पुलिस कर रही तलाश
DUSU Election 2024 Delhi University student union election results stayed, Delhi High Court order
Next Article
दिल्ली विश्वविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव के रिजल्ट पर लगी रोक, हाईकोर्ट ने कहा 'यह स्थिति देश के आम चुनाव से भी बुरी'
Close