विज्ञापन

चूरू के शख्स पर प्लेन में महिला से छेड़खानी का आरोप, महिला का दावा- जिंदल ग्रुप का है अधिकारी

महिला ने आगे एक्स पर लिखा, "उसने पूछा कि क्या मुझे फिल्में देखना पसंद है. मैंने कहा कि हां, बिल्कुल. फिर उसने मुझे बताया कि उसके फोन में कुछ मूवी क्लिप हैं. उसने अपना फोन और इयरफोन निकालकर मुझे पोर्न दिखाया!" 

चूरू के शख्स पर प्लेन में महिला से छेड़खानी का आरोप, महिला का दावा- जिंदल ग्रुप का है अधिकारी
प्रतीकात्मक फोटो

Rajasthan News: कोलकाता से अबू धाबी जा रही एक फ्लाइट में अजीबोगरीब मामला सामने आया है. फ्लाइट के अंदर एक यात्री ने कथित रूप से एक महिला को पोर्न क्लिप दिखाई है. महिला ने बताया कि आरोपी जिंदल ग्रुप की एक कंपनी का वरिष्ठ अधिकारी है. वह राजस्थान के चूरू का रहने वाला है. सोशल मीडिया पर शिकायत करने के बाद जिंदल स्टील के चेयरमैन नवीन जिंदल ने मामले की जल्द से जल्द जांच का आश्वासन दिया है. 

अबू धावी के लिए ली थी फ्लाइट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर महिला ने बताया कि वह बोस्टन जा रही थी और उसने एतिहाद एयरवेज से अबू धाबी के लिए ट्रांजिट फ्लाइट ली थी. बगल में बैठे आदमीने उससे बातचीत शुरू की और अपना नाम दिनेश कुमार सरावगी (65) बताया. महिला का कहना है कि वह राजस्थान के चुरू से है और उसके दो बेटे हैं, जो शादीशुदा हैं और अमेरिका में रहते हैं. 

मोबाइल पर दिखाया पोर्न

महिला के मुताबिक, सरावगी जिंदल ग्रुप की एक कंपनी में सीनियर एग्जीक्यूटिव पर कार्यरत है. महिला ने आगे एक्स पर लिखा, "उसने पूछा कि क्या मुझे फिल्में देखना पसंद है. मैंने कहा कि हां, बिल्कुल. फिर उसने मुझे बताया कि उसके फोन में कुछ मूवी क्लिप हैं. उसने अपना फोन और इयरफोन निकालकर मुझे पोर्न दिखाया!" 

महिला ने शख्स पर छेड़खानी का भी आरोप लगाया. उसने कहा कि मैं आखिरकार भागकर वॉशरूम गई और एयर स्टाफ से शिकायत की. शुक्र है कि एतिहाद की टीम बहुत सक्रिय थी और उसने तुरंत कार्रवाई की. महिला ने एक्स पर नवीन जिंदल को टैग करते मुझे यह भी डर है कि यह छेड़छाड़ करने वाला व्यक्ति अपनी महिला कर्मचारियों के साथ किस तरह का व्यवहार कर रहा होगा.

नवीन जिंदल ने दिया ये जवाब

इस पर नवीन जिंदल ने कहा कि आपने जो किया उसके लिए बहुत हिम्मत की जरूरत होती है और मैं आपको बताना चाहता हूं कि ऐसे मामलों में हमारी नीति बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करने की है.'' उन्होंने कहा कि, ‘‘मैंने तत्काल टीम को मामले की जांच करने को कहा और उसके बाद सख्त एवं आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.''

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
राजस्थान में दोबारा जारी होगी शिक्षकों के तबादले की सूची, मंत्री जोगाराम पटेल ने बताई बड़ी बात 
चूरू के शख्स पर प्लेन में महिला से छेड़खानी का आरोप, महिला का दावा- जिंदल ग्रुप का है अधिकारी
Jaipur Jaigarh Fort rench aerial show Roseau spectators enthralled
Next Article
जयगढ़ फोर्ट में फ्रांसीसी एरियल शो 'रोज़ेओ' ने बिखेरा जादू, दर्शकों को किया मंत्रमुग्ध
Close