Rajasthan News: शादी के 20 दिन बाद ही दुल्हन ने कर दिया बड़ा कांड, घर वालों के उड़ गए होश

राजस्थान के चूरू में एक दुल्हन ने शादी के 20 दिन बाद ही बड़ा कांड कर दिया. दुल्हन के कांड से घरवालों के होश उड़ गए.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan News: राजस्थान के चूरू में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. शादी कर सात जन्मों का साथ निभाने का वादा करने वाली एक दुल्हन शादी के 20 दिनों बाद ही फरार हो गई. साथ ही लाखों रुपये की चपत भी लगा गई. बड़ी बात है कि दुल्हन ने पहली बार इस घटना को अंजाम नहीं दिया गया, बल्कि इससे पहले भी तीन घटनाएं अंजाम दे चुकी है.

08 अप्रैल को हुई थी शादी

मामला चूरू के ठठावता का है. भादरसिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 08 अप्रैल 2024 को बीकानेर के लूणकरणसर निवासी 32 वर्षीय वीरपाल के साथ उसकी शादी हुई थी. यह शादी राजगढ़ के गांव रावतसर कुंजला निवासी महेंद्रसिंह जाट ने करवाई थी. महेंद्रसिंह के कहने पर वह और उसका बहनोई श्यामसिंह लूणकरणसर के गांव राजपुरिया निवासी प्रेमसिंह के घर पर गए थे. वहां पर प्रेमसिंह ने कहा कि उसके साले की बेटी है, जो शादी योग्य है.

सास ने दिए थे आभूषण

जब लड़की को देखा, तो उसके साथ एक और लड़की थी, जिसका परिचय इन लोगों द्वारा मनु भाटी के रूप में करवाते हुए कहा कि यह वीरपाल की सहेली है. इस दौरान सब कुछ फाइनल हो गया और शादी के लिए इन लोगों ने ढाई लाख रुपए नकद लिए. इसके बाद कोर्ट में शादी संपन्न हुई. शादी के बाद दुल्हन की सास ने उसे सोने व चांदी के आभूषण दिए और गांव ठठावता आ गए.

शादी के 20 दिन बाद फरार

शादी के 20 दिन बाद मनु भाटी व अन्य लोग आए और रात में वीरपाल को भगाकर ले गए. जाते समय वीरपाल अपने साथ लाखों रुपए के आभूषण व नकदी रुपए भी लेकर चली गई. सुबह उठकर देखा, तो वीरपाल नहीं मिली, जिसके बाद रतनगढ़ पुलिस में मामला दर्ज करवाया गया, जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए लुटेरी दुल्हन वीरपाल को गिरफ्तार कर लिया है.

Advertisement

यह भी पढ़ें- 

प्रेमी का कर्जा उतारने के लिए छोटी बहू ने रचा बड़ा खेल, 40 लाख की चोरी का हुआ ऐसे खुलासा

कुवैत अग्निकांड में 45 भारतीय मजदूरों की मौत के बाद एक और मुसीबत, राजस्थान से गए श्रमिक हुए बेघर