विज्ञापन

Rajasthan News: शादी के 20 दिन बाद ही दुल्हन ने कर दिया बड़ा कांड, घर वालों के उड़ गए होश

राजस्थान के चूरू में एक दुल्हन ने शादी के 20 दिन बाद ही बड़ा कांड कर दिया. दुल्हन के कांड से घरवालों के होश उड़ गए.

Rajasthan News: शादी के 20 दिन बाद ही दुल्हन ने कर दिया बड़ा कांड, घर वालों के उड़ गए होश
प्रतीकात्मक फोटो

Rajasthan News: राजस्थान के चूरू में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. शादी कर सात जन्मों का साथ निभाने का वादा करने वाली एक दुल्हन शादी के 20 दिनों बाद ही फरार हो गई. साथ ही लाखों रुपये की चपत भी लगा गई. बड़ी बात है कि दुल्हन ने पहली बार इस घटना को अंजाम नहीं दिया गया, बल्कि इससे पहले भी तीन घटनाएं अंजाम दे चुकी है.

08 अप्रैल को हुई थी शादी

मामला चूरू के ठठावता का है. भादरसिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 08 अप्रैल 2024 को बीकानेर के लूणकरणसर निवासी 32 वर्षीय वीरपाल के साथ उसकी शादी हुई थी. यह शादी राजगढ़ के गांव रावतसर कुंजला निवासी महेंद्रसिंह जाट ने करवाई थी. महेंद्रसिंह के कहने पर वह और उसका बहनोई श्यामसिंह लूणकरणसर के गांव राजपुरिया निवासी प्रेमसिंह के घर पर गए थे. वहां पर प्रेमसिंह ने कहा कि उसके साले की बेटी है, जो शादी योग्य है.

सास ने दिए थे आभूषण

जब लड़की को देखा, तो उसके साथ एक और लड़की थी, जिसका परिचय इन लोगों द्वारा मनु भाटी के रूप में करवाते हुए कहा कि यह वीरपाल की सहेली है. इस दौरान सब कुछ फाइनल हो गया और शादी के लिए इन लोगों ने ढाई लाख रुपए नकद लिए. इसके बाद कोर्ट में शादी संपन्न हुई. शादी के बाद दुल्हन की सास ने उसे सोने व चांदी के आभूषण दिए और गांव ठठावता आ गए.

शादी के 20 दिन बाद फरार

शादी के 20 दिन बाद मनु भाटी व अन्य लोग आए और रात में वीरपाल को भगाकर ले गए. जाते समय वीरपाल अपने साथ लाखों रुपए के आभूषण व नकदी रुपए भी लेकर चली गई. सुबह उठकर देखा, तो वीरपाल नहीं मिली, जिसके बाद रतनगढ़ पुलिस में मामला दर्ज करवाया गया, जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए लुटेरी दुल्हन वीरपाल को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें- 

प्रेमी का कर्जा उतारने के लिए छोटी बहू ने रचा बड़ा खेल, 40 लाख की चोरी का हुआ ऐसे खुलासा

कुवैत अग्निकांड में 45 भारतीय मजदूरों की मौत के बाद एक और मुसीबत, राजस्थान से गए श्रमिक हुए बेघर

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Rajasthan Doctors Strike: रेजिडेंट डॉक्टर खत्म करेंगे हड़ताल, कोर्ट ने दिए कमेटी बनाने के आदेश
Rajasthan News: शादी के 20 दिन बाद ही दुल्हन ने कर दिया बड़ा कांड, घर वालों के उड़ गए होश
Karauli snake attack fear cobra bite in manchi gaav Rajasthan
Next Article
एक ही परिवार के 5 सदस्यों को सांप ने काटा, पिता-पुत्र की मौत; बार-बार सांप के अटैक से खौफ में जी रहे लोग
Close