विज्ञापन
Story ProgressBack

Meteorite Fell In Barmer: बाड़मेर के कई इलाकों में आसमान से 'उल्कापिंड' गिरने के दावे! तेज़ धमाके की आवाज़ से लोगों में दशहत

कई लोग इसके उल्कापिंड होने का दावा कर रहे हैं तो कई लोगों का कहना है कि यह रोजाना हो रही सामान्य घटने वाली खगोलीय घटना भी हो सकती है. अलग-अलग क्षेत्र लोगों के अलग-अलग दावे हैं, लेकिन अभी तक ऐसी किसी चीज के गिरने की पुष्टि हुई है और ना ही प्रशासन की तरफ से कोई आधिकारिक बयान आया है. 

Read Time: 2 min
Meteorite Fell In Barmer: बाड़मेर के कई इलाकों में आसमान से 'उल्कापिंड' गिरने के दावे! तेज़ धमाके की आवाज़ से लोगों में दशहत
उल्का पिंड के गिरने की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं

Barmer News: बाड़मेर जिले में कल देर रात तेज धमाके और रोशनी के साथ आसमान से गिरी मशालनुमा चीज ने बाड़मेर जिले के सीमावर्ती इलाकों में दहशत का माहौल बना दिया. वहीं इलाके के लोगों के लिए यह कौतुहल का विषय बना हुआ है. जिले के अलग-अलग इलाकों से इसे देखने के दावे किए जा रहे हैं. बाड़मेर, धोरीमन्ना, बालोतरा में ऐसा देखा गया है. लेकिन अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है. कई लोग इस उल्का पिंड बता रहे हैं और कई लोग सामान्य खगोलीय घटना बता रहे हैं.

सोशल मीडिया पर फोटो हो रहे वायरल 

यह घटना रविवार रात को करीब 10:00 बजे के आसपास की बताई जा रही है. इसको लेकर कई लोगों का दावा है कि उनकी आंखों के सामने एक मशालनुमा रौशनी आसमान से गिरती हुई नजर आई. इस दौरान तेज रोशनी हुई और नीचे आते ही तेज धमाके की आवाज भी आई. जिले के कई ग्रामीण इलाकों में इसके गिरने का दावा किया जा रहा था लेकिन कहीं से भी पुष्टि सामने नहीं आई है.

पकिस्तान की सीमा से सटे इलाकों में गिरी! 

यह घटना भारत-पाकिस्तान सीमा के आसपास के क्षेत्र में होने की जानकारी सामने आ रही है ऐसे में अंदेशा यह भी जताया जा रहा है कि यह सीमा पर पाकिस्तान के इलाके में गिरी हो और सीमावर्ती क्षेत्र में नजदीक रह रहे लोगों को आभास हुआ कि यह उनके आसपास के इलाके में गिरी हो.

प्रशासन इस मामले में मौन 

कई लोग इसके उल्कापिंड होने का दावा कर रहे हैं तो कई लोगों का कहना है कि यह रोजाना हो रही सामान्य घटने वाली खगोलीय घटना भी हो सकती है. अलग-अलग क्षेत्र लोगों के अलग-अलग दावे हैं, लेकिन अभी तक जिले के किसी भी इलाके में इस तरह की चीज गिरने की पुष्टि हुई है और ना ही प्रशासन की तरफ से कोई आधिकारिक बयान आया है. 

यह भी पढ़ें- 24 साल बाद अक्षय तृतीया पर नहीं है विवाह का मुहूर्त, कई शुभ संस्कार होंगे संपन्न

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close