विज्ञापन

Rajasthan: CM भजनलाल ने विधायकों के साथ देखी 'वीर सावरकर' फिल्म, विपक्ष को भी डिनर और मूवी देखने का मिला था न्योता

Rajasthan: राजस्थान विधानसभा में बजट सत्र अनिश्चितक़ालीन के लिए स्थगित कर दी गई है. मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने सत्ता पक्ष और विपक्ष के सभी विधायकों को डिनर पर न्योता दिया है. रात्रि भोजन  से पहले सभी विधायकों को 'वीर सावरकर' के जीवन पर आधारित फिल्म दिखाई गई.  लेकिन सीएम भजनलाल के इस निमन्त्रण का  विपक्ष ने बहिष्कार किया गया. 

Rajasthan: CM भजनलाल ने विधायकों के साथ देखी 'वीर सावरकर' फिल्म, विपक्ष को भी डिनर और मूवी देखने का मिला था न्योता
राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने विधायकों और मंत्रियों के साथ 'वीर सावरकर' फिल्म देखी.

Rajasthan: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने मंत्रिपरिषद के सदस्यों और विधायकों के साथ 'वीर सावरकर' फ़िल्म देखी. मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा, "महान स्वतंत्रता सेनानी वीर सावरकर का जीवन राष्ट्र को पूर्ण रूप से समर्पित था, उन्होंने देश की स्वन्तंत्रता के लिए संघर्ष किया, कई यातनाएं झेली, दो बार आजीवन कारावास की सजा काटी, और कालापानी की सजा को भी भुगता, उनका संघर्ष हम सब के लिए प्रेरणापुंज है, आज उनके जीवन पर आधारित फिल्म देखने का मुझे सुअवसर मिला है."   

टीकाराम जूली बोले-हमें नहीं मिला निमंत्रण 

नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने कहा, "अगर यह गांधी पर बनी फिल्म दिखाते तो हम जरूर जाते. हमें अभी तक निमंत्रण मिला नहीं है. लेकिन, अगर निमंत्रण मिलता तो भी मैं नहीं जाता. मैं उस दिन जाऊंगा, जिस दिन यह गांधी पर बनी फिल्म दिखाएंगे. जिस तरह से इनका रवैया है, उस रवैए के चलते हम न आज जाएंगे न कल जाएंगे. हम इनके निमंत्रण का बहिष्कार करते हैं." 

भाजपा के विधायकों और मंत्रियों ने वीर सावरकर फिल्म देखी.

भाजपा के विधायकों और मंत्रियों ने 'वीर सावरकर' फिल्म देखी.

"वीर सावरकर का मतलब त्याग, बलिदान और तप है"

सामाजिक न्याय मंत्री अविनाश गहलोत ने वीर सावरकर के जीवन पर आधारित फ़िल्म देखने के बाद कहा, "वीर सावरकर एक महान स्वन्त्रता सेनानी रहे. वीर सावरकर का मतलब त्याग, बलिदान और तप है, इसमें कांग्रेस की विचाराधारा को दर्शाती है कि स्वतंत्रता सेनानियों का अपमान करना है.  जब हम विपक्ष में थे तो पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने हम सभी को रात्रि भोजन पर निमंत्रण दिया था और हम सभी शामिल भी हुए थे."  

राजस्थान सरकार में मुख्य सचेतक जोगेशवर गर्ग का कहना है कि हमे ना गांधी से आपत्ति है ना ही वीर सावरकर से है. वीर सावरकर तो एक महान स्वन्त्रता सेनी रहे हैं. सावरकर बहुत ही सीनियर स्वन्त्रता सेनानी थे . 

विधानसभा अध्यक्ष वासुदेव देवनानी ने भी देखी फिल्म 

इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष वासुदेव देवनानी, डिप्टी सीएम डॉ. प्रेम चन्द बैरवा,  सामाजिक न्याय मंत्री अविनाश गहलोत , UDH मंत्री झाबर सिह खर्रा समेत भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ भी उपस्थित रहे.  EP पहुंचने पर वहां मौजूद विधायकों एवं मंत्रियों ने मुख्यमंत्री का किया स्वागत.  फ़िल्म देखने के बाद सीएम भजनलाल शर्मा ने मंत्रियों और विधायकों के साथ मल्टीप्लेक्स परिसर में आयोजित रात्रिभोज किया. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Udaipur:  भारत का सिटी ऑफ रोमांस, यहां की खूबसूरत झीलें-महल-हवेलियां पर्यटकों को क्यों करती हैं आकर्षित
Rajasthan: CM भजनलाल ने विधायकों के साथ देखी 'वीर सावरकर' फिल्म, विपक्ष को भी डिनर और मूवी देखने का मिला था न्योता
a man Planted a garden of more than 5 thousand plants on the roof of the house in didwana rajasthan carved Om and Swastika shapes on it
Next Article
गलियारा, बालकनी और बरामदे में लगा दिए 5 हजार पौधे, अनूठे जज़्बे से घर को बना दिया 'हाउस ट्री '  
Close