विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan CM Pali Visit: आज पाली और राजसमंद के दौरे पर रहेंगे सीएम भजनलाल शर्मा, विकसित भारत संकल्प यात्रा कैंप का करेंगे अवलोकन

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल राजस्थान के पाली और राजसमंद जिले का दौरा करेंगे. इस दौरान वे संकल्प यात्रा का अवलोकन भी करेंगे. 

Read Time: 2 min
Rajasthan CM Pali Visit: आज पाली और राजसमंद के दौरे पर रहेंगे सीएम भजनलाल शर्मा, विकसित भारत संकल्प यात्रा कैंप का करेंगे अवलोकन
फाइल फोटो

Bhajan Lal Sharma Rajsamand Visit: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा गुरुवार को पाली और राजसमंद का दौरा करेंगे. सीएम के दौरे को लेकर दोनों जिलों में प्रशासन की तैयारी अंतिम चरण में हैं. साथ ही सीएम के सुरक्षा को लेकर प्रशासन ने पूरी तैयारियां कर ली हैं. दोनों जिलों के अधिकारी और भाजपा कार्यकर्ता सीएम के दौरे को लेकर तैयारियों में जुटे हैं. इस बीच सीएमओ से मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा के पाली और राजसमंद दौरे का शेड्यूल जारी किया गया है.  

पाली में यात्रा शिविर का करेंगे अवलोकन

मिली जानकारी के अनुसार, 4 जनवरी को मुख्यमंत्री का प्रस्तावित कार्यक्रम सुबह 11 बजे से शुरू होगा. सीएम भजनलाल सुबह 11:00 बजे जयपुर से प्रस्थान करेंगे. दोपहर 12:15 बजे गागुड़ा तहसील सोजत पाली में विकसित भारत संकल्प यात्रा शिविर का अवलोकन करेंगे. दोपहर 1:15 बजे गागुड़ा से प्रस्थान करेंगे जिसके बाद दोपहर 1:45 बजे गढ़बोर चारभुजा नाथ जी के दर्शन करने जाएंगे. 

राजसमंद यात्रा शिविर का अवलोकन

दोपहर 2:15 बजे गढ़बोर से प्रस्थान करेंगे. दोपहर 2:30 बजे रिछेड़ उपखंड कुंभलगढ़ राजसमंद विकसित भारत संकल्प यात्रा शिविर का अवलोकन करने के बाद दोपहर 3:30 बजे रिछेड़ से गढबोर के लिये प्रस्थान करेंगे. दोपहर 3:45 बजे गढ़बोर हेलीपैड से जयपुर के लिए प्रस्थान करेंगे.

बता दें कि बीते दिन मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने सीकर और नागौर जिले का दौरा किया था, जहां उन्होंने भारत संकल्प यात्रा कैंप का अवलोकन किया था. उसके बाद से सीएम का लगातार राजस्तान के जिलों के दौरे कर रहै हैं.  

ये भी पढ़ें- राजस्थान में सर्दी ने ढाया कहर! अगले 3 दिन रहेगा घना कोहरा, बारिश के भी आसार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close