विज्ञापन
Story ProgressBack

मणिशंकर अय्यर के बयान पर CM भजनलाल का पलटवार, बोले- 'कांग्रसियों में दिख रहा मानसिक दिवालियापन' 

Bhajanlal Sharma's counterattack: कांग्रेस के नेता मणिशंकर अय्यर के बयान पर निशाना साधते हुए सीएम भजनलाल ने कहा कि 'कांग्रसियों के दिमाग का मानसिक दिवालियापन दिख रहा है. इसलिए वह चुनाव में कुछ भी बोल रहे हैं.

Read Time: 2 min
मणिशंकर अय्यर के बयान पर  CM भजनलाल का पलटवार, बोले- 'कांग्रसियों में दिख रहा मानसिक दिवालियापन' 
सीएम भजनलाल शर्मा की महाराष्ट्र में सभा के दौरान की तस्वीर

CM Bhajanlal Sharma in Maharashtra: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा इन दिनों महाराष्ट्र के दौरे पर हैं. अपने दौरे के दौरान सीएम ने पुणे में कहा कि 'प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर देश की जनता विश्वास कर रही है. उन्होंने 10 वर्ष के कार्यकाल में देश का विकास, गरीब कल्याण, सीमाओं की सुरक्षा, दुनिया में देश का गौरव बढ़ाने जैसे अच्छे काम किये है. इसी का नतीजा है कि पश्चिम बंगाल, झारखंड, तेलंगाना में हमारी सीटें बढ़ रही हैं. आंध्रप्रदेश में गठबंधन के तहत हम बड़ी संख्या में सीटें जीतेंगे. उन्होंने कहा कि 4 जून को 400 पार का सपना पूरा होगा.' 

देश की नहीं परिवार की चिंता

हाल ही में कांग्रेस के नेता मणिशंकर अय्यर के बयान पर निशाना साधते हुए सीएम भजनलाल ने कहा कि 'कांग्रसियों के दिमाग का मानसिक दिवालियापन दिख रहा है. इसलिए वह चुनाव में कुछ भी बोल रहे हैं. कांग्रेस को देश की चिंता नहीं है, वह सिर्फ परिवार की चिंता करती है. इस कारण कांग्रेस पार्टी किसी से भी समझौता कर सकती है. कांग्रेस के लोग हमेशा देश और समाज को तोड़ने की बात करते हैं. अब जनता ने कांग्रेस को नकार दिया है. कांग्रेस पार्टी ने भ्रष्टाचार की नई-नई इबारतें लिखी हैं.'

कांग्रेस और केजरीवाल को जमकर घेरा

मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने जनता के साथ अब तक सिर्फ धोखा किया है. कांग्रेस शासन में भ्रष्टाचार हुआ और जनता ने आतंकवाद और नक्सलवाद को देखा. कांग्रेस का संबंध टुकड़े-टुकड़े गैंग से है. साथ ही उन्होंने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लेकर कहा कि कई विपक्षी दल भ्रष्टाचार पर बात करते हैं, लेकिन अन्ना हजारे के साथ आंदोलन कर भ्रष्टाचार मिटाने की बात करने वाले अरविंद केजरीवाल खुद भ्रष्टाचार के दल-दल में डूब गए. 

ये भी पढ़ें- प्लाज्मा चोरी के मामले में सरकार ने लिया कड़ा एक्शन, जिम्मेदारों पर गिरी गाज

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close