विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 14, 2023

भाजपा सांसद किरोड़ी लाल मीणा पर मानहानि का केस करेंगे कांग्रेस नेता दिनेश खोड़निया, मागेंगे सबूत

दिनेश खोड़निया भाजपा सांसद किरोड़ी लाल मीणा पर अनर्गल आरोप लगाने पर के मामले में मानहानि का केस दर्ज कराने की बात कही. कहा कि वह मीणा के घर के सामने धरने पर बैठेंगे और सबूत मांगेंगे कि किस आधार पर उन्होंने उन पर आरोप लगाया है.

Read Time: 3 min
भाजपा सांसद किरोड़ी लाल मीणा पर मानहानि का केस करेंगे कांग्रेस नेता दिनेश खोड़निया, मागेंगे सबूत
भाजपा सांसद किरोड़ी लाल मीणा और कांग्रेस नेता दिनेश खोड़निया.

राजस्थान पेपर लीक मामले में ईडी ने राजस्थान में शुक्रवार को कांग्रेस नेता दिनेश खोड़निया के आवास पर छापेमारी की थी. ईडी की छापेमारी पूरी होने के बाद अब दिनेश खोड़निया ने प्रतिक्रिया व्यक्त की है. खोड़निया ने कहा उनका पेपर लीक प्रकरण और बाबूलाल कटारा की नियुक्ति से कोई लिंक नहीं है. वहीं, जांच में भी ईडी को कुछ नहीं मिला है. ईडी ने जो भी सवाल उनसे किए उनका उन्होंने पूरा जवाब दिया है. उन्होंने ईडी की कार्रवाई को राजनीतिक दबाव से प्रेरित बताया.

ईडी और इनकम टैक्स के जरिए दबाव बना रही भाजपा

उन्होंने कहा की भाजपा की ओर से कांग्रेस पार्टी और उनके नेताओं पर दबाव बनाने के लिए ईडी और इनकम टैक्स जैसी एजेंसियों का दुरुपयोग किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि बाबूलाल कटारा और भूपेन्द्र सारण की गिरफ्तारी को इतना समय हो गया. अगर उनके खिलाफ कोई सबूत मिले थे तो ईडी ने पहले कार्रवाई क्यों नहीं की.

कांग्रेस नेता ने आगे कहा कि विधानसभा चुनाव से ठीक पहले हुई कार्रवाई राजनीति से प्रेरित लगती है. उन्होंने कहा राजस्थान में भाजपा के पास कोई मुद्दा नहीं बचा है. ऐसे में उन्होंने विधानसभा चुनाव से ठीक पहले हुई ईडी की रेड पर सरकार और कांग्रेस को बदनाम करने के आरोप लगाए है.

किरोड़ी लाल मीणा के घर के बाहर धरने पर बैठकर मांगूंगा सबूत

दिनेश खोड़निया भाजपा सांसद किरोड़ी लाल मीणा पर अनर्गल आरोप लगाने पर के मामले में मानहानि का केस दर्ज कराने की बात कही. कहा कि वह मीणा के घर के सामने धरने पर बैठेंगे और सबूत मांगेंगे कि किस आधार पर उन्होंने उन पर आरोप लगाया है. कांग्रेस नेता दिनेश खोड़निया ने कहा कि किरोड़ी लाल मीणा केंद्रीय जांच एजेंसियों से मिलकर अधिकारियों और नेताओं पर दबाव डालकर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया.

खोड़निया सीएम गहलोत के करीबी

मालूम हो कि दिनेश खोड़निया को सीएम अशोक गहलोत का करीबी बताया जाता है. वे कांग्रेस वर्किंग कमेटी के सदस्य भी हैं. वहीं अशोक जैन दिनेश खोड़निया के पुत्र के ससुर हैं. दिनेश खोड़निया उदयपुर से कांग्रेस की ओर से प्रमुख दावेदार भी बताए जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें - कांग्रेस नेता के घर पर रात 1 बजे तक चली ED की रेड, 12 घंटे तक हुई पूछताछ

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close