विज्ञापन

शांति धारीवाल ने फिर कहा- 'राजस्थान मर्दों का प्रदेश', भाजपा को बताया- भजन-कीर्तन करने वाली कंपनी

Rajasthan Mardo ka Pradesh: राजस्थान की पिछली गहलोत सरकार के समय यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल का बयान - 'राजस्थान मर्दों का प्रदेश है' खूब चर्चा में रहा था. बुधवार को शांति धारीवाल ने फिर पुरानी बातों को दोहराया.

शांति धारीवाल ने फिर कहा- 'राजस्थान मर्दों का प्रदेश', भाजपा को बताया- भजन-कीर्तन करने वाली कंपनी
राजस्थान कांग्रेस के कद्दावर नेता शांति धारीवाल.

Shanti Dhariwal Viral Statement: राजस्थान कांग्रेस के कद्दावर नेता और पूर्व मंत्री शांति धारीवाल ने फिर कहा कि 'राजस्थान मर्दों का प्रदेश है'. धारीवाल बुधवार को राजस्थान विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष सीपी जोशी के साथ अलवर पहुंचे थे. जहां कांग्रेस नेता रामगढ़ के दिवंगत विधायक जुबेर खान के घर पहुंचे और उनके परिजनों से मिलकर शोक संवेदना प्रकट की. इसी दौरान मीडिया से बातचीत में शांति धारीवाल ने कहा- मैं फिर कह रहा हूं कि राजस्थान मर्दों का प्रदेश है. यहां बड़े-बड़े सूरमा पैदा हुए. 

गहलोत सरकार के समय चर्चा में था धारीवाल का बयान

दरअसल पूर्ववर्ती गहलोत सरकार के कार्यकाल में शांति धारीवाल का यह बयान खूब सुर्खियों में रहा था. गहलोत शासन काल में महिलाओं के खिलाफ हो रहे अपराध से धारीवाल के बयान को जोड़ते हुए भाजपा नेताओं ने उनकी आलोचना की थी. बुधवार को अलवर पहुंचने पर जब मीडिया ने धारीवाल से पुराने बयान पर बात की तो उन्होंने कहा मैं अब भी कहता हूं राजस्थान मर्दों का प्रदेश है. 

मालूम हो कि बुधवार को अलवर के रामगढ़ में कांग्रेस के दिवंगत विधायक जुबेर खान के घर पहुंचकर कांग्रेस नेताओं ने  शोक संवेदना प्रकट की. इस दौरान कांग्रेस नेताओं ने विधायक जुबेर खान के चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी. 

भाजपा भजन-कीर्तन करने वाली कंपनीः धारीवाल

इसके बाद विधायक शांति धारीवाल ने कहा प्रदेश में भाजपा को मजबूती देने वालों की पावर कट हो रही है.धारीवाल ने प्रदेश में खाली हुई विधानसभा की 7 सीटों के उपचुनाव में कांग्रेस को मजबूत बताया. उन्होंने कहा कि उपचुनावों के नतीजे बता देंगे कि क्या हाल है. भाजपा के ना विजन है और ना ही कोई काम करने की सोच है. उन्होंने भाजपा को भजन-कीर्तन करने वाली कंपनी तक बता दिया.

दूसरी ओर पूर्व विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि जुबेर खान के निधन से पार्टी को क्षति हुई है और जब वह मुकाम पर आए तब उनका निधन हो गया और आज हमारे बीच नहीं है इस पर दुख जाहिर किया.

भाजपा मुझसे क्या कहलाना चाहती हैः धारीवाल

राजस्थान मर्दों का प्रदेश वाले बयान पर शांति धारीवाल ने कहा कि मैं अब भी कहता हूं कि राजस्थान मर्दों का प्रदेश है. यहां बड़े-बड़े सूरमा पैदा हुए. भाजपा मुझसे क्या कहलाना चाहती है, वह मुझे नहीं पता. उन्होंने महिलाओं के सुरक्षा के बारे में कहा सरकार को बने 8 महीने से ज्यादा हो गए हैं लेकिन अब तक महिला की सुरक्षा इनके काबू में नहीं है.

यह भी पढ़ें - MLA Zubair Khan Death: रामगढ़ विधायक जुबेर खान का निधन, लंबे समय से चल रहे थे बीमार
Rajasthan Election 2024: राजस्थान में अब 6 नहीं 7 सीटों पर होगा विधानसभा उपचुनाव, क्या कांग्रेस बचा सकेगी अपनी लीड?

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
सरिस्का टाइगर रिजर्व में बसे गांवों के विस्थापन प्रक्रिया में हो रहा 15-15 लाख का खेल, फर्जी गांव हो रहे शामिल
शांति धारीवाल ने फिर कहा- 'राजस्थान मर्दों का प्रदेश', भाजपा को बताया- भजन-कीर्तन करने वाली कंपनी
education minister madan dilawar poster war jodhpur teacher demands change department
Next Article
मदन दिलावर के खिलाफ उतरा शिक्षक, बताया- सबसे बड़ा पलटू राम, की विभाग बदलने की मांग
Close