विज्ञापन

कांग्रेस विधायक और SHO का ऑडियो वायरल, विधायक बोल रहा हूं; कायदे से बात कीजिए

MLA-SHO Audio viral: कांग्रेस विधायक के 3 ऑडियो और एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल रहा है. विधायक संजय जाटव ने वायरल वीडियो वायरल करके स्पष्टीकरण दिया है.

कांग्रेस विधायक और SHO का ऑडियो वायरल, विधायक बोल रहा हूं; कायदे से बात कीजिए
कांग्रेस विधायक संजय जाटव.

MLA-SHO Audio viral: बसेड़ी विधायक संजय जाटव की हॉट टॉक सर  मथुरा थाना प्रभारी और क्षेत्रीय वनपाल से हो रही है. तीसरी ऑडियो में संजय जाटव विधायक आबकारी सेल्समैन से सेवा करने की मांग कर रहे हैं. एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो के अंतर्गत विधायक क्षेत्रीय वन कार्यालय से बंद किए गए ट्रैक्टर को दबंगई दिखाकर ले जाते हैं. 

विधायक का पहला ऑडिया सर मथुरा थाना प्रभारी से बातचीत का वायरल

पहला ऑडियो संजय जाटव का सर मथुरा थाना प्रभारी गौरव कुमार के साथ हुई वार्ता का वायरल हुआ था.  विधायक ने थाना प्रभारी को फोन किया. विधायक एसएचओ  को बोलते हैं कि सामान जब्त हुआ है क्या? थाना प्रभारी बोलते हैं सामान जब्त है.  इसके बाद थाना प्रभारी को धमकी भरे लहजे में कहते हैं कि राम लखन को किस आधार पर बंद किया है. क्या उससे माल भी बरामद हुआ है? इसकी जानकारी मुझे दीजिए. थाना प्रभारी बोलते हैं कानून के मुताबिक काम किया है. जानकारी कोर्ट को दूंगा.  फिर से धमकाने भरे लहजे में बोलते हैं कि मैं विधायक जनप्रतिनिधि बोल रहा हूं. कायदे से बात कीजिए.  विधायक द्वारा थाना प्रभारी पर आरोप लगाए जाते हैं. आरोपों का थाना प्रभारी तुरंत खंडन करते हैं. 

क्षेत्रीय वनपाल को धमकाया

दूसरा ऑडियो सरमथुरा रेंज के क्षेत्रीय वनपाल संजय सिंह तोमर और  विधायक संजय जाटव के बीच फोन हुई बातचीत का ऑडियो वायरल हो रहा है. विधायक रुतबे में बोलते हैं तेरी लोकेशन कहां है.  वनपाल का जवाब मडासिल के पास सिद्धपुरा के नजदीक गस्त कर रहा.  विधायक ने बोला कि मैं मिलने आ रहा हूं.  वनपाल जवाब देता है रात्रि में नहीं मिल सकता, सुबह मिल लेना.  इसके बाद विधायक ने वनपाल को धमकाया.  वनपाल के साथ विधायक की हुई बहस की वजह ट्रक को छुड़वाने की मानी जा रही है. 

आबकारी सेल्समैन से की सेवा की मांग

तीसरा ऑडियो आबकारी सेल्समैन सोनू शर्मा के साथ विधायक संजय जाटव की वार्ता का बताया जा रहा है.  संजय जाटव सेल्समैन को सेवा पानी के लिए कॉल करते हैं.  ऑडियो के अंदर विधायक बोलते हैं कि हमारे भी रिश्तेदार आते रहते हैं.  विधायक संजय जाटव ने पूर्व विधायक खिलाड़ी लाल बेरवा का भी नाम लिया. बोलते हैं जब उसकी सेवा कर सकते तो मेरी क्यों नहीं. 

क्षेत्रीय वन कार्यालय से ट्रैक्टर छुड़ाया

विधायक संजय जाटव का सरमथुरा क्षेत्रीय वन कार्यालय से कार्यालय में बंद किए गए ट्रैक्टर को छुड़ाने का वीडियो भी वायरल हो रहा है. 1 मिनट 21 सेकंड के वीडियो के अंतर्गत विधायक संजय जाटव दबंगई पूर्वक क्षेत्रीय वन कार्यालय में धौंस दिखाते हैं. वन विभाग के कर्मचारियों द्वारा बंद किए गए ट्रैक्टर को विधायक जबरन छुड़ा कर ले जाते हैं. 

विधायक ने सोशल मीडिया पर दिया स्पष्टीकरण

वायरल ऑडियो और वीडियो का स्पष्टीकरण विधायक संजय जाटव ने सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड कर दिया है.  विधायक द्वारा सर मथुरा थाना प्रभारी गौरव कुमार एवं क्षेत्रीय वनपाल संजय तोमर पर आरोप लगाए हैं. 
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rajasthan: श्रीसांवलिया सेठ के दान पात्र से निकले नोटों को गिनने में लगे पांच दिन, जानें कितने करोड़ चढ़ावे में आया
कांग्रेस विधायक और SHO का ऑडियो वायरल, विधायक बोल रहा हूं; कायदे से बात कीजिए
ACB took swift action in four districts in Rajasthan, inspector, patwari, constable and doctor arrested
Next Article
राजस्थान में ACB ने चार जिलों में किया ताबड़तोड़ एक्शन, पकड़े गए इंस्पेक्टर, पटवारी, कांस्टेबल और डॉक्टर
Close