विज्ञापन
Story ProgressBack

Congress Protest: राजस्थान में सड़कों पर उतरे कांग्रेसी, BJP को अल्टीमेटम देते हुए बोले- 'जुल्म बंद नहीं हुआ तो...'

खाचरियावास ने आगे कहा, 'हम चाहें मर जाएं, लेकिन बीजेपी के जुल्म से डरेंगे नहीं. कांग्रेस में डर के लिए जगह नहीं है. जिंदगी और मौत हमेशा साथ साथ चलती है. मौत तो सबको मिलेगी, लेकिन डर कर नहीं. कांग्रेस का नाम डर नहीं है. कांग्रेस का नाम निडरता है.

Congress Protest: राजस्थान में सड़कों पर उतरे कांग्रेसी, BJP को अल्टीमेटम देते हुए बोले- 'जुल्म बंद नहीं हुआ तो...'
प्रताप सिंह खाचरियावास (फाइल फोटो)

Rajasthan News: आयकर विभाग द्वारा कांग्रेस के सारे बैंक खातों को बंद करने के विरोध में सोमवार को जयपुर में बड़ा प्रदर्शन (Congress Protest) किया गया, जिसमें कांग्रेस के दिग्गज नेताओं समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता भी शामिल हुए. कांग्रेस वॉर रूम से शुरू हुआ ये प्रदर्शन आयकर विभाग के कार्यालय के बाहर किया गया. इस दौरान पूर्व मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास (Pratap Singh Khachariyawas) ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर जमकर निशाना साधा.

'जो अंग्रेजों को भगा सकती है वो...'

खाचरियावास ने कहा, 'खाते बंद करके बीजेपी कांग्रेस को मारना चाहती है. गैर कानूनी तरीकों का इस्तेमाल कर अगर इस प्रकार की कोशिश होगी तो कांग्रेस लड़ेगी. जो कांग्रेस आजादी की लड़ाई करके अंग्रेजों को भगा सकती है, वो कांग्रेस बीजेपी से डरने वाली नहीं है. बीजेपी वाले आगे-आगे भागेंगे. असली बीजेपी खत्म हो गई है. अब बीजेपी का झूठ नजर आने लगा है. डराने की कोशिश करने वाली बीजेपी सुन ले- हम सब भगवान राम के भक्त हैं. हिंदू को मुसलमान से लड़ाकर वोट हासिल करने की साजिश जनता समझ गई है. ये भगवान राम का रास्ता नहीं. बीजेपी का जुल्म यदि बंद नहीं हुआ तो आर-पार की लड़ाई होगी, और बीजेपी को परिणाम भुगतने होंगे.'

'कांग्रेस में डर के लिए कोई जगह नहीं'

खाचरियावास ने आगे कहा, 'हम चाहें मर जाएं, लेकिन बीजेपी के जुल्म से डरेंगे नहीं. कांग्रेस में डर के लिए जगह नहीं है. जिंदगी और मौत हमेशा साथ साथ चलती है. मौत तो सबको मिलेगी, लेकिन डर कर नहीं. कांग्रेस का नाम डर नहीं है. कांग्रेस का नाम निडरता है. इंदिरा गांधी, राजीव गांधी की हत्या हुई, तो क्या कांग्रेस डर गई? कांग्रेस डरती नहीं.. कांग्रेस लड़ती है. आज केंद्र में बीजेपी की सरकार फेल हो गई है. इसीलिए वे कांग्रेस के नेताओं को तोड़कर ले जाना चाहते हैं. उनके पास उम्मीदवार नहीं हैं. 10 वर्ष पहले जिन मुद्दों पर बीजेपी ने लोकसभा का चुनाव लड़ा वो उन मुद्दों पर फेल हो गई. बीजेपी ने गरीबी-बेरोजगारी हटाने, महंगाई कम करने पर काम नहीं किया. इसीलिए देश के हालात वैसे के वैसे हैं. गरीब आज भी गरीब है. हर 1 घंटे में 4 लोग आत्महत्या कर रहे हैं. देश के जो हालात बिगड़ रहे हैं, जिनके लिए बीजेपी जिम्मेदार है.'

ये भी पढ़ें:- लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, आज BJP ज्वाइन करेंगे ये दिग्गज नेता

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan: CID अफसर खड़क सिंह सस्पेंड, विधवा महिला से बनाया शारीरिक संबंध; फिर रची खौफनाक साजिश
Congress Protest: राजस्थान में सड़कों पर उतरे कांग्रेसी, BJP को अल्टीमेटम देते हुए बोले- 'जुल्म बंद नहीं हुआ तो...'
Kirori Lal Meena waiting for call from Delhi visit Sawai Madhopur after resigns
Next Article
Rajasthan Politics: किरोड़ी लाल मीणा को दिल्ली से बुलावे का इंतजार, सवाई माधोपुर में कही ये बड़ी बात
Close
;