विज्ञापन
Story ProgressBack

चौरासी विधानसभा उपुचनाव के लिए कांग्रेस ने शुरू की तैयारी, बैठक में कार्यकर्ता बोले- गठबंधन नहीं, युवा को बनाए प्रत्याशी

Chorasi Assembly by-elections 2024: डूंगरपुर जिले की चौरासी विधानसभा सीट पर इस साल उपचुनाव होना है. यहां के विधायक राजकुमार रोत लोकसभा चुनाव में जीत हासिल कर अब बांसवाड़ा के सांसद बन चुके हैं. ऐसे में खाली हुई सीट पर उपचुनाव की तैयारी शुरू हो गई है.

चौरासी विधानसभा उपुचनाव के लिए कांग्रेस ने शुरू की तैयारी, बैठक में कार्यकर्ता बोले- गठबंधन नहीं, युवा को बनाए प्रत्याशी
चौरासी विधानसभा उपचुनाव को लेकर कांग्रेस की बैठक.

Chorasi Assembly by-elections 2024: डूंगरपुर जिले के चौरासी विधानसभा उपचुनाव को लेकर कांग्रेस ने तैयारी शुरू कर दी है. मंगलवार को प्रत्याशी चयन को लेकर कांग्रेस की गठित कमेटी के मेंबर और मावली विधायक पुष्कर डांगी, प्रतापगढ़ के पूर्व विधायक रामलाल मीणा ने सीमलवाड़ा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक की. बैठक में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने एक स्वर में उपचुनाव में किसी तरह का गठबंधन नहीं करने की मांग उठाई. कार्यकर्ताओं ने किसी युवा को इस बात प्रत्याशी बनाने की बात पर जोर दिया. 

कार्यकर्ताओं ने कहा लोकसभा चुनाव में कांग्रेस से भाजपा में गए महेंद्रजीत सिंह मालवीया को हराने कांग्रेस ने बीएपी से गठबंधन कर दिया. ऊपर के स्तर से गठबंधन कर स्थानीय कार्यकर्ताओं पर थोप दिया. इससे कांग्रेस को नुकसान हुआ. कांग्रेस के समर्थन से जितने के बाद सांसद राजकुमार रोत अब अपने बलबूते पर जीतने और स्वतंत्र होने की बात कर रहे है. जिससे कांग्रेस को शर्मसार होना पड़ रहा है. 

कार्यकर्ताओं ने कहा कि लोकसभा ओर विधानसभा चुनावों में कांग्रेस छोड़कर दूसरी पार्टी में जाने वाले कार्यकर्ताओं को भी वापस लेने की कोई जरूरत नहीं है. 

प्रभारी पुष्कर डांगी नेकहा कि कांग्रेस पार्टी की नीतियों की वजह से आज देश में मजबूत विपक्ष खड़ा है. जो किसान, महिला, बेरोजगार, युवाओं के साथ खड़ा है. पूर्व सांसद ताराचंद भगोरा ने कहा कि कांग्रेस आज भी मजबूत है. इस दौरान विनोद कटारा भादर, घुवेड सरपंच मुकेश खांट, बेड़ा सरपंच दिलीप रोत, सेवादल के प्रदेश प्रतिनिधि बच्चूलाल खराड़ी ने आवेदन दिया.

बैठक में कहा गया कि कांग्रेस का प्रत्येक कार्यकर्ता पार्टी के उम्मीदवार को जिताने के लिए जी जान से जुट जाए. बैठक में पूर्व विधायक शंकरलाल अहारी, जिलाध्यक्ष वल्लभराम पाटीदार, प्रियकांत पंड्या, पूर्व उपजिला प्रमुख प्रेमकुमार पाटीदार, ब्लॉक अध्यक्ष सुरेश भोई समेत कई मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें - हनुमान बेनीवाल के गढ़ खींवसर में किसे मिलेगा टिकट? भाजपा, कांग्रेस, RLP से 3-3 दावेदार रेस में, पढ़ें सियासी समीकरण

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
आनंदपाल एनकाउंटर में शामिल पुलिसकर्मियों को गहलोत सरकार ने दिया था स्पेशल प्रमोशन, अब चलेगा हत्या का केस
चौरासी विधानसभा उपुचनाव के लिए कांग्रेस ने शुरू की तैयारी, बैठक में कार्यकर्ता बोले- गठबंधन नहीं, युवा को बनाए प्रत्याशी
BJP MLA Samaram Garasia said tribal who do not consider himself a Hindu should not get benefit of reservation
Next Article
Rajasthan Politics: जो आदिवासी ख़ुद को हिंदू नहीं मानते, उन्हें आरक्षण का लाभ न मिले- BJP विधायक
Close
;