विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 26, 2023

राजस्थान में मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ से बड़ी जीत दर्ज करेगी कांग्रेस: अशोक गहलोत

गहलोत ने कहा कि राहुल गांधी ने उन्हें चुनौती दी है और वह उसे स्वीकार करते हैं. उन्होंने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस सरकार ने लोगों के लिए कई काम किए हैं और पार्टी को लोगों का समर्थन प्राप्त है. आगामी विधानसभा चुनावों में कांग्रेस राज्य में मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ से बड़ी जीत दर्ज करेगी.

Read Time: 4 min
राजस्थान में मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ से बड़ी जीत दर्ज करेगी कांग्रेस: अशोक गहलोत
अशोक गहलोत (फाइल फोटो)
जोधपुर:

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सोमवार को जोधपुर में मीडिया से बात करते हुए कहा कि आगामी विधानसभा चुनावों में कांग्रेस पार्टी राज्य में मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ से बड़ी जीत दर्ज करेगी. गहलोत ने कहा कि राहुल गांधी ने उन्हें चुनौती दी है और हम इसे स्वीकार करते हैं और हम उन्हें दिखा देंगे कि पार्टी की जीत में राजस्थान आगे निकल जाएगी.

राहुल गांधी के बयान के बाद हरकत में आए सीएम गहलोत ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस सरकार ने लोगों के लिए कई काम किए हैं और पार्टी को लोगों का समर्थन प्राप्त है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस भाजपा की "नफरत की राजनीति" के खिलाफ लड़ेगी. उन्होंने राजस्थान में कांग्रेस की जीत सुनिश्चित करने के लिए ताबड़तोड़ कैंपेन की भी घोषणा कर दी है. अगले 9 दिनों में में सीएम गहलोत 18 जिलों की यात्रा करने जा रहे हैं. 

गौरतलब है कि पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी रविवार को जयपुर दौरे पर थे. इस दौरान उन्होंने मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और तेलंगाना में पार्टी की जीत को लेकर आशावान थे, लेकिन राजस्थान में पार्टी की जीत को लेकर अनिश्चितता व्यक्त की थी. उन्होंने कहा था कि कांग्रेस मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ में जीत करेगी, लेकिन राजस्थान में "बेहद करीबी" मुकाबला हो सकता है, लेकिन हमें लगता है कि हम जीत जाएंगे.

Latest and Breaking News on NDTV

गहलोत ने कहा हमें लोगों का समर्थन हमारे साथ 

राहुल गांधी के बयान के बाद हरकत में आए सीएम गहलोत ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस सरकार ने लोगों के लिए कई काम किए हैं और पार्टी को लोगों का समर्थन प्राप्त है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस भाजपा की "नफरत की राजनीति" के खिलाफ लड़ेगी. सीएम गहलोत ने राजस्थान में कांग्रेस की जीत के लिए ताबड़तोड़ कैंपेन की भी घोषणा कर दी है. अगले 9 दिनों में में सीएम गहलोत 18 जिलों की यात्रा करने जा रहे हैं. 

संजीवनी क्रेडिट कोऑपरेटिव सोसायटी घोटाले का जिक्र 

गहलोत ने संजीवनी क्रेडिट कोऑपरेटिव सोसायटी घोटाले का भी जिक्र किया और परोक्ष रूप से गजेंद्र सिंह शेखावत का जिक्र करते हुए कहा कि एक केंद्रीय मंत्री ने इस घोटाले में शामिल होकर गरीब जमाकर्ताओं को धोखा दिया है. उन्होंने कहा कि वह इस मामले में जेल जाने के लिए तैयार हैं, अगर इससे गरीब जमाकर्ताओं को उनका पैसा मिल जाए. 

राजस्थान में जीत के लिए पूरी तरह से तैयार हैं

गहलोत ने इससे पहले गजेंद्र सिंह शेखावत पर घोटाले में शामिल होने का आरोप लगाया था. हांलाकि केंद्रीय मंत्री ने आरोपों को खारिज कर दिया था. गहलोत के बयान से यह स्पष्ट है कि कांग्रेस राजस्थान में जीत के लिए पूरी तरह से तैयार है. पार्टी ने चुनाव की तैयारियों के लिए एक मजबूत रणनीति बनाई है और वह भाजपा को हराने के लिए हर संभव प्रयास करेगी.

ये भी पढ़ें-Rajasthan Assembly election 2023: सीएम गहलोत करेंगे ताबड़तोड़ कैंपेन, 9 दिनों में 18 जिलों की करेंगे यात्रा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close