विज्ञापन
Story ProgressBack

लोन दिलाने का वादा कर रची लूट की साजिश, बैंक का कर्मचारी ही निकला आरोपी, गिरफ्तार

डूंगरपुर जिले की दोवड़ा थाना पुलिस ने 2 लाख रुपए लूट की वारदात का खुलासा कर दिया है. बाइक पर बैठे लोन दिलाने वाले साथी ने ही लूट की पूरी साजिश रची थी.

Read Time: 3 min
लोन दिलाने का वादा कर रची लूट की साजिश, बैंक का कर्मचारी ही निकला आरोपी, गिरफ्तार
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले की दोवड़ा थाना पुलिस ने 2 लाख रुपए लूट की वारदात का खुलासा कर दिया है. बाइक पर बैठे लोन दिलाने वाले साथी ने ही लूट की पूरी साजिश रची थी. बैंक का सेल्स ऑफिसर भी इसमें शामिल था. पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं वारदात के बाद सभी आरोपियों ने लूटे 2 लाख रुपए आपस में बांट लिए थे, जिसे पुलिस ने बरामद कर लिए है.

बैंक से लोन लेकर जा रहे थे घर

एसपी कुंदन कवरिया ने बताया की 6 जनवरी को लूट की वारदात हुई थी. कांतिलाल पुत्र अमरजी ननोमा निवासी धताणा फला तलाई ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है. कांतिलाल ने रिपोर्ट देकर बताया वह और उसके गांव के करणसिंह राजपूत के साथ डूंगरपुर एचडीएफसी बैंक गए थे. बैंक से 2 लाख रुपए का लोन करवाया था. कैश लेकर रुपए जैकेट में डाले थे, इसके बाद रुपए लेकर वापस घर की तरफ जा रहे थे.

चाकू से डराकर की लूटपाट

आसपुर रोड पर पगारा बस स्टैंड से आगे जाते ही एक लाल रंग की बिना नंबरी पल्सर बाइक पर 2 बदमाश आए. बाइक करणसिंह राजपूत चला रहे थे. बदमाशो ने उनकी बाइक को आगे लाकर खड़ी कर दी और उनकी बाइक को रोक लिया. एक बदमाश ने पीछे से पकड़ लिया. जबकि दूसरे बदमाश ने चाकू दिखाकर डराया. बदमाशों ने उसके जैकेट में हाथ डालकर 2 लाख रुपए का कैश निकाल लिया. बदमाश कैश लूटकर फरार हो गए थे. इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज करते हुए बदमाशों की तलाश शुरू की.

वारदात में शामिल रहे यह आरोपी

वारदात को लेकर पुलिस को सबसे पहले कांतिलाल के साथी करणसिंह (36) पुत्र प्रतापसिंह राजपूत निवासी रामगढ़ पर ही शक हुआ. जिस पर पुलिस ने उसे पकड़कर पूछताछ की. इस पर उसने एचडीएफसी बैंक के सेल्स ऑफिसर गोपीकृष्ण लबाना (25) पुत्र अंबालाल लबाना निवासी माडा, लक्की उर्फ लक्ष्मण बंजारा (22) पुत्र भंवरलाल बंजारा के साथ मिलकर लूट की साजिश कबूल कर ली. वही लूट के लिए मालपुर निवासी सतीश (25) पुत्र मूलचंद अहारी और घोड़ी मांडवा कल्यापुर निवासी रौनक (26) पुत्र नाथूलाल खराड़ी मीणा को तैयार किया.

यह भी पढ़ें- Rajasthan News: एक नहीं, चार-चार मामा को कलयुगी भांजे ने लगाया चूना, बैंक खाते से उड़ाएं 72.5 लाख

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close