विज्ञापन
Story ProgressBack

कोर्ट ने 2 बच्चों की मां को प्रेमी के साथ रहने की दी इजाजत, ससुर पानी की टंकी पर लटका

Rajasthan News: दौसा में एक महिला अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई थी. महिला पहले से शादीशुदा है. पुलिस ने महिला को कोर्ट में पेश किया तो महिला ने प्रेमी के साथ रहने की इच्छा जताई. कोर्ट ने महिला को प्रेमी के साथ रहने की इजाजत दे दी.

Read Time: 2 min
कोर्ट ने 2 बच्चों की मां को प्रेमी के साथ रहने की दी इजाजत, ससुर पानी की टंकी पर लटका
दौसा में महिला का ससुर पानी की टंकी पर लटक गया.

Rajasthan News: दौसा में कोर्ट ने महिला को उसके प्रेमी के साथ रहने की इजाजत दे दी. महिला के ससुराल वाले पानी की टंकी पर चढ़कर हंगामा शुरू कर दिया.  करीब आधे घंटे तक घटनाक्रम चलता रहा. महिला के ससुराल पक्ष के लोगों ने पुलिस पर आरोप लगाया कि पुलिस ने उनके घर से महिला को पकड़कर सीधे कोर्ट में पेश कर दिया. ससुराल वालों को भनक तक नहीं लगी.  इससे नाराज होकर महिला के ससुराल वाले पानी की टंकी चढ़ गए. 

महिला दो बच्चों और पति को छोड़कर प्रेमी के साथ भाग गई थी

दौसा के बैजूपाडा गांव में दोपहर एक विवाहिता का चचिया ससुर पानी की टंकी चढ़ गया. टंकी पर चढ़कर पाइप के सहारे नीचे लटक गया. नीचे कूदने का प्रयास किया. अलीपुर की एक विवाहिता अपने दो बच्चों और पति को छोड़कर 14 अप्रैल को गांव के एक युवक के साथ फरार हो गई थी. 

कोर्ट ने महिला को प्रेमी के साथ भेज दिया

महिला के ससुराल वालों ने बैजूपाड़ा थाने में केस दर्ज कराया. परिजनों के अनुसार विवाहिता को बरामद कर चुपचाप कोर्ट में पेश कर दिया. विवाहिता को उसके प्रेमी के साथ ही भेज दिया. फरार विवाहिता के परिजनों को इस बारे में कुछ नहीं बताया.  इससे नाराज विवाहिता का चाचिया ससुर 6 मई को शाम 4 बजे बैजूपाडा स्थित पानी की टंकी पर चढ़ गया. नीचे लटककर कूदने का प्रयास किया. मामले की सूचना पर बैजूपाडा थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे.  विवाहिता के परिजनों को टंकी पर भेज कर चचिया ससुर को नीचे उतरवाया. 

टंकी से नीचे उतरने के बाद थाने पर धरने पर बैठे  

थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने परिजनों को मामले में कार्रवाई का आश्चासन दिया. टंकी से नीचे उतरने के बाद विवाहिता के परिजन बैजूपाडा थाने पर पहुंच गए. धरने पर देकर बैठ गए. परिजनों का कहना था कि पहले पुलिस विवाहिता को यहां बुलाए. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close