विज्ञापन
Story ProgressBack

कांग्रेस पर जमकर बरसे CP जोशी, कहा-  हिन्दू कोई धर्म नहीं एक विचारधारा है जिसे दुनिया की कोई ताकत नहीं रोक सकती

भाजपा नेता सीपी जोशी ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुआ कहा कि हिन्दू कोई धर्म नहीं एक विचारधारा है जिसे दुनिया की कोई ताकत नहीं रोक सकती.

Read Time: 3 mins
कांग्रेस पर जमकर बरसे CP जोशी, कहा-  हिन्दू कोई धर्म नहीं एक विचारधारा है जिसे दुनिया की कोई ताकत नहीं रोक सकती
कार्यक्रम के दौरान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और सांसद सीपी जोशी

Rajasthan Politics: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और चित्तौडगढ़ सांसद सीपी जोशी आज बड़ी सादड़ी विधानसभा क्षेत्र पहुंचे. जहां अनेक स्थानों पर बड़ी संख्या में भाजपा पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं और आमजन ने उनका स्वागत किया. सीपी जोशी ने लोकसभा चुनाव में मिले सहयोग और समर्थन के लिए सभी का आभार व्यक्त किया. सीपी जोशी ने इस दौरान मतदाता सम्मेलन सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि केन्द्र में लगातार तीसरी बार नरेन्द्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने से कांग्रेस में छटपटाहट हो रही है. लोकसभा में जिस प्रकार का व्यवहार कर हिन्दू समाज को बदनाम करने और नीचा दिखाने का प्रयास किया जा रहा है, हिन्दू समाज को गालियां दी जा रही हैं उसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता.

'हिन्दू धर्म नहीं एक विचारधारा है'

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि राहुल गांधी और कांग्रेस के नेता पहले भी हिन्दू आतंकवाद कह चुके है. क्या उन्हें यह नहीं पता कि कश्मीर में आतंकवादी घटनाएं कौन कर रहा है, संसद में, जयपुर में सोमनाथ में आतंकवादी घटनाएं किसने की, घुसपैठियों की तरह देश में आकर कौन विचलित करने का काम कर रहा है. हिन्दू कोई धर्म नहीं एक विचारधारा है जिसे दुनिया की कोई ताकत नहीं रोक सकती.

6 महीने में पूरा किया वादा: सीपी जोशी

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि राजस्थान में पहले की कांग्रेस सरकार ने जनता की तरफ कोई ध्यान नहीं दिया और आखिरी के 6 महिनों में ही काम किया. जबकि भाजपा की डबल इंजन सरकार ने सत्ता में आने के 6 महिनों में संकल्प पत्र के 40 से 45 प्रतिशत से अधिक वादों को पूरा करने के साथ ही जनहित में अनेक महत्वपूर्ण निर्णय लेने का काम किया.

कांग्रेस पर जोशी ने साधा निशाना

जोशी ने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि ईआरसीपी को लेकर प्रदेश की जनता को गुमराह किया लेकिन भाजपा की सरकार ने काम करते हुए मध्य प्रदेश की सरकार के साथ एमओयू किया. शीघ्र ही काम भी शुरू हो जाएगा. कांग्रेस की सरकार ने मोदी सरकार की जल जीवन मिशन योजना में भी जमकर भ्रष्टाचार किया जहां पानी का कोई स्त्रोत नहीं था वहां भी टंकी बना दी और पाईप लाईन बिछा दी.

ये भी पढ़ें- गहलोत सरकार में 2 बार बजट बनाने वाले पूर्व चीफ सेक्रेटरी ने बताया इस बार के बजट में क्या-क्या होना चाहिए 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Heart Attack Horror Video: 30 साल का हष्ट-पुष्ट होमगार्ड जवान जमीन पर गिरा और हो गई मौत, दिल दहलाने वाला वीडियो आया सामने
कांग्रेस पर जमकर बरसे CP जोशी, कहा-  हिन्दू कोई धर्म नहीं एक विचारधारा है जिसे दुनिया की कोई ताकत नहीं रोक सकती
Say Goodbye to Stomach Gas! Find Relief with Home Remedies
Next Article
पेट की गैस को कहें अलविदा! इन घरेलू उपचारों से पाएं राहत 
Close
;