विज्ञापन
Story ProgressBack

राजस्थान में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, तमंचा-कारतूस बरामद

होली के दिन मुखबिर के जरिए गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि 25000 का इनामी बदमाश देशराज गुर्जर बीहड़ में हनुमान जी मंदिर के पास वारदात के इरादे से घूम रहा है. 

Read Time: 2 min
राजस्थान में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, तमंचा-कारतूस बरामद

Rajasthan News: राजस्थान पुलिस को होली के दिन बड़ी सफलता हाथ लगी है. धौलपुर की सोने का गुर्जा थाना पुलिस और क्यूआरटी टीम को सोमवार को बड़ी सफलता हाथ लगी है. बीहड़ से 25000 के इनामी डकैत देशराज गुर्जर को गिरफ्तार किया है. बदमाश के कब्जे से 315 बोर का देसी तमंचा समेत दो जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. 

पुलिस का 100 दिवसीय अभियान

सोने का गुर्जा थाना प्रभारी भीम सिंह ने बताया आईजी भरतपुर रेंज राहुल प्रकाश और पुलिस अधीक्षक सुमित मेहरडा के निर्देश में वांछित अपराधी, बदमाश और डकैतों की धर पकड़ के लिए विशेष 100 दिवसीय अभियान चलाया जा रहा है. अभियान के अंतर्गत जिला पुलिस लगातार कार्रवाई कर अपराधियों को सलाखों के पीछे भेज रही है. उन्होंने बताया स्थानीय पुलिस को सोमवार को मुखबिर के जरिए गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि 25000 का इनामी बदमाश देशराज गुर्जर पुत्र सूबेदार गुर्जर निवासी महुआ की झोर सोने का गुर्जा बीहड़ में हनुमान जी मंदिर के पास वारदात के इरादे से घूम रहा है. 

देशी तमंचा हुआ बरामद

मुखबिर की सूचना पर स्थानीय पुलिस के साथ क्यूआरटी टीम को शामिल कर कार्रवाई करने के लिए मौके पर भेजा गया. पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर सुनियोजित तरीके से घेराबंदी कर देशराज गुर्जर को दबोच लिया. बदमाश के कब्जे से 315 बोर का देशी तमंचा समेत दो जिंदा कारतूस बरामद कर लिए. थाना प्रभारी ने बताया बदमाश वारदात के इरादे से संदिग्ध अवस्था में घूम रहा था. लेकिन पुलिस ने समय रहते दबोच लिया. 

पुलिस कर रही जांच

बदमाश देशराज गुर्जर करौली जिले के मंडरायल थाना क्षेत्र से संगीन मुकदमों में वांछित चल रहा है. जिसकी गिरफ्तारी को लेकर करौली जिला पुलिस द्वारा ₹25000 का इनाम घोषित किया हुआ था. बदमाश को गिरफ्तार कर पुलिस ने आर्म्स एक्ट में अभियोग दर्ज किया है. आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है. अनुसंधान में बड़ी वारदातों के राज खुल सकते हैं.

ये भी पढ़ें- राजस्थान में इस जिले में खेली गई पत्थरमार होली, 30 से ज्यादा लोग हुए घायल, परंपरा जानकर आप भी चौंक जाएंगे

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close