विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 15, 2023

नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ दे रहे थे भाषण, अचानक शुरू हो गई बरसात, सभा से हिले तक नहीं लोग

सभा को सम्बोधित करते हुए राठौर ने कांग्रेस पर जमकर प्रहार किए. वहीं बारिश के बीच हुई आम सभा के बाद राजेंद्र राठौड़ का जैसे ही भाषण समाप्त हुआ, भाजपा कार्यकर्ताओं ने राजेंद्र राठौड़ को अपने कंधे पर बिठाकर बारिश में नहलाया.

Read Time: 5 min
नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ दे रहे थे भाषण, अचानक शुरू हो गई बरसात, सभा से हिले तक नहीं लोग
बरसात में जनता को संबोधित करते राठौर
Churu:

नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ का कद पिछले कुछ दिनों में राजस्थान की सियासत में काफी तेजी से बढ़ा है. इसके पीछे का कारण राजेंद्र राठौड़ का जनता के प्रति विशेष लगाव माना जाता है. चूरू की जनता ने सात बार जिताकर राजेंद्र राठौड़ को विधानसभा भेजा है. राजेंद्र राठौड़ कई मौकों पर उनके चुनाव लड़ने के सवालों पर कह चुके हैं कि आज भी मेरा पहला प्यार चूरू है.

भाजपा की ओर से राजस्थान में चार अलग-अलग जगहों पर परिवर्तन यात्राएं चल रही हैं. इसी के तहत एक परिवर्तन यात्रा चुरू जिले में चल रही है और गुरुवार को चूरू में परिवर्तन यात्रा का तीसरा दिन था. चूरू में परिवर्तन यात्रा के तहत हुई सभा के दौरान जोरदार बारिश आ गई, इस दौरान नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ का जादू फिर चूरू में देखने को मिला. भारी बारिश के बीच लोग अपने सिर पर कुर्सियां लेकर राजेंद्र राठौड़ का भाषण सुनते रहे.

सभा में भारी बरसात के बीच जुटी रही भीड़

सभा में भारी बरसात के बीच जुटी रही भीड़

नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में खिलेगा कमल

इस दौरान राठौर ने कांग्रेस पर जमकर प्रहार किए. वहीं बारिश के बीच हुई आम सभा के बाद राजेंद्र राठौड़ का जैसे ही भाषण समाप्त हुआ, भाजपा कार्यकर्ताओं ने राजेंद्र राठौड़ को अपने कंधे पर बिठाकर बारिश में नहलाया. इस दौरान कार्यकर्ताओं का उत्साह देखते ही बन रहा था. 

बारिश के मौसम में परिवर्तन संकल्प यात्रा के प्रति चूरूवासियों की आंखों में जो भरोसा व आत्मविश्वास देख रहा हूं, उससे आश्वस्त हूं कि राजस्थान को खुशहाल और समृद्ध बनाने के लिए अब जनता ने कमर कस ली है और नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा का कमल खिलने से कोई ताकत नहीं रोक सकती है.

राजेंद्र राठौड़

विधायक व नेता प्रतिपक्ष

जन आशीर्वाद के साथ इंद्रदेव का भी आशीर्वाद मिला

राठौड़ ने इस दौरान कहा कि चूरू विधानसभा के दूरदराज गांव, ढाणी व शहर से आये लोगों ने रात्रि के बावजूद परिवर्तन संकल्प यात्रा के प्रति जो अपार जनसमर्थन व विश्वास प्रकट किया है, उसके लिए हृदय की गहराइयों से आभार एवं धन्यवाद ज्ञापित करता हूं. इस मंच से जितनी दूर मेरी नजर पहुंच रही है चहुंओर कांग्रेस को उखाड़ फेंकने का संकल्प लिए हजारों की तादाद में उत्साहित जनता ही दिखाई दे रही है. 

जन आशीर्वाद के साथ आज भगवान इंद्रदेव का भी अपार आशीर्वाद प्राप्त हुआ है. एक ओर केन्द्र की मोदी सरकार है जो विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं से नागरिकों के जीवन में सुखद बदलाव ला रही है . वहीं दूसरी ओर राज्य में कांग्रेस सरकार है जो राजनीतिक स्वार्थों के कारण केन्द्र सरकार के विकास कार्यो में बाधक बन रही है.
मंचासीन नेतागण

मंचासीन नेतागण

कांग्रेस को जड़ से खत्म करना होगा

परिवर्तन संकल्प यात्रा में जनता-जनार्दन का जोश एवं उत्साह यह दिखा रहा है कि राजस्थान को खुशहाल और समृद्ध बनाने के लिए अब प्रदेशवासियों ने कमर कस ली है. मात्र 0.5 फीसदी मतों के अंतर से बनीं कांग्रेस सरकार ने राजस्थान का बंटाधार कर प्रदेश को विकास के पायदान पर नीचे की श्रेणी में लाकर खड़ा करने का जो महापाप किया है उसे मिटाने के लिए अब कांग्रेस को जड़ से खत्म करना होगा.

सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर जताया आभार

चूरू में हुई परिवर्तन यात्रा को सुनने के लिए दूर-दूर से लोग शामिल हुए थे. इस दौरान बारिश ने भाजपा की सभा में दखल डालने की कोशिश की, लेकिन राजेंद्र राठौड़ के भाषण को सभा में मौजूद लोग सुनते रहे. इससे गदगद राजेंद्र राठौर ने सोशल मीडिया पर बारिश में भाषण देते वक्त वीडियो पोस्ट करते लिखा..

आभार चूरू परिवार, चूरू परिवार की देवतुल्य जनता और भाजपा कार्यकर्ताओं का स्नेह, प्रेम व समर्थन देखकर मैं विश्वस्त हूं कि राज्य में परिवर्तन का ऐसा तूफान आयेगा कि कांग्रेस की सरकार डिलीट होगी.
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close