विज्ञापन
Story ProgressBack

प्यार में एक नहीं दो नहीं तीन बार मिला युवती को धोखा, तीनों ने किया दुष्कर्म, अब पुलिस कर रही जांच

दौसा महिला थाना अधिकारी सुनी राम मीणा की माने तो बीते कल सोमवार को दौसा जिले की रहने वाली 19 वर्षीय युवती ने तीन अलग-अलग युवकों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है. जानिए क्या है पूरा मामला..

Read Time: 4 min
प्यार में एक नहीं दो नहीं तीन बार मिला युवती को धोखा, तीनों ने किया दुष्कर्म, अब पुलिस कर रही जांच
महिला पुलिस थाना, दौसा

Dausa News: मोहब्बत में अंधी युवती ने अपने तीन अलग-अलग प्रेमियों के किए वादों पर भरोसा जताया लेकिन तीनों ने उसका नाजायज फायदा उठाया और उसके साथ दुष्कर्म किया. यह मामला राजस्थान के दौसा जिले का है जहां 19 वर्षीय युवती ने तीन लोगों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया. बताया जा रहा है की तीनों बार शादी का झांसा देकर दुष्कर्म तीन अलग-अलग युवकों द्वारा किया गया है,

दौसा महिला थाना अधिकारी सुनी राम मीणा की माने तो बीते कल दौसा जिले की रहने वाली 19 वर्षीय युवती ने तीन अलग-अलग युवकों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है. यह मामला दौसा के महिला थाने में दर्ज हुआ है जिसकी जांच अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक महिला क्राइम शंकर लाल मीणा कर रहे हैं.

पहले लड़के से रिश्तेदार के यहां हुआ था परिचय

महिला थाना अधिकारी की माने तो 19 वर्षीय युवती ने खुद के साथ तीन अलग-अलग जगह अलग-अलग युवाओं को द्वारा शादी करने के नाम पर दुष्कर्म करने का मामला दर्ज कराते हुए कहा है कि लगभग 2 साल पहले वह अपनी किसी रिश्तेदार के यहां मध्य प्रदेश में अपनी मां के साथ शादी में गई थी जहां उसकी जानकारी एक युवक से हुई.

धीरे-धीरे लड़की और मध्य प्रदेश के युवक के बीच मोबाइल पर बात होने लगी. दोनों के बीच शादी की बात चली तो उसे युवक ने अपने पास बुला लिया. जहां वह युवती अपने घर वालों को बिना बताए ही चली गई और कुछ दिन उसके साथ रहने के बाद उसे युवक द्वारा शादी करने से इनकार करने के बाद वह युवती वहां से वापस दौसा आने लगी.

ट्रेन में दूसरे लड़के से हो गई दोस्ती

इसी दौरान उस युवती की जानकारी ट्रेन के अंदर किसी दूसरे युवक के साथ हो गई और इस युवक और युवती के बीच यात्रा के दौरान बात शादी तक पहुंच गई. जिसके चलते दोनों साथ चले गए, वहां भी इस युवती के साथ उस युवक ने दुष्कर्म करके शादी करने से मना कर दिया.

दूसरे लड़के के दोस्त ने भी वादा करके किया दुष्कर्म

इसी बीच इस मामले में नया मोड़ तब आ गया, जब दूसरे लड़के के किसी दोस्त ने उसे यह कहा कि इस लड़की से शादी में करूंगा और वह भी उसे अपने साथ ले गया. जहां फिर दुष्कर्म हुआ और बाद में जब घर वालों को पता लगा तो घर वाले उस लड़की साथ वापस लाए.

अब दौसा आने के बाद इस युवती ने तीन अलग-अलग युवकों के खिलाफ अलग-अलग जगह खुद के साथ सामूहिक दुष्कर्म होने का मामला दर्ज करवा दिया है. उधर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक महिला क्राइम शंकर लाल मीणा को दी है.

यह भी पढ़ें- 11 साल की रेप पीड़िता की गर्भावस्था को समाप्त करने की याचिका को राजस्थान हाईकोर्ट ने कर दिया खारीज

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close