विज्ञापन
Story ProgressBack

चंबल नदी में 3 साल की बच्ची की मिली थी लाश, पुलिस ने किया इंसानियत शर्मसार करने वाला खुलासा

राजस्थान के चंबल नदी में एक 3 साल की बच्ची की लाश मिली थी. वहीं बच्ची के हत्या की जांच के दौरान पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है.

Read Time: 3 mins
चंबल नदी में 3 साल की बच्ची की मिली थी लाश, पुलिस ने किया इंसानियत शर्मसार करने वाला खुलासा

Rajasthan News: राजस्थान के धौलपुर स्थित राजाखेड़ा थाना क्षेत्र के घड़ी जाफर चंबल घाट पर पानी में 3 साल की बच्ची की लाश मिलने से सनसनी फैल गई थी. वहीं मां ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. वहीं जब इस मामले में पुलिस ने छानबीन शुरू की तो मामले में ऐसे खुलासे हुए जिससे पूरी इंसानियत शर्मसार करने वाली बात सामने आई. दरअसल इस मामले में दो नाबालिग रिश्तेदारों को पकड़ा गया है. जिसने बच्ची के साथ दरिंदगी कर उसकी निर्मम हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि दोनों चचरे भाई हैं जिनकी उम्र 15 साल से ज्यादा है.

एसपी सुमित मेहरडा ने बताया है कि पुलिस ने दो अन्य आरोपियों को भी डिटेन किया है जो इस मामले में साक्ष्य को मिटाने का काम कर रहे थे. अब पुलिस इस मामले में और भी जांच कर रही है. 

बच्ची की बॉडी पर मिले थे चोट के निशान

पुलिस अधीक्षक सुमित मेहरडा ने बताया 21 मई 2024 को राजाखेड़ा थाना क्षेत्र के घड़ी जाफर चंबल घाट पर चंबल के गहरे पानी में 3 साल की बच्ची की लाश पड़ी होने की सूचना मिली थी. सूचना पाकर थाना प्रभारी वीर सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन कर मौके पर भेजा गया. चंबल नदी से नाबालिग बच्ची की लाश को रेस्क्यू कर राजाखेड़ा सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया. एसपी ने बताया मासूम बच्ची के सिर पर गंभीर चोट के निशान थे, इसके साथ मुंह पर भी जख्म पाए गए थे. लिहाज प्रारंभिक जांच में मामला पूरी तरह हत्या का प्रतीत हो रहा था.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुआ हैवानियत का खुलासा

एसपी ने बताया, एफएसएल टीम को मौके पर बुलाकर घटना से संबंधित साक्ष्य भी लिए गए. पुलिस द्वारा बच्ची का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया गया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. पुलिस अधीक्षक ने बताया पहले बच्ची के साथ हैवानियत की गई. उसके बाद बच्ची के  सिर और मुंह पर हमला कर उसकी हत्या की गई और बॉडी को चंबल नदी में फेंक दिया. वहीं मासूम की मां ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था.

चार टीमों ने 24 घंटे में किया खुलासा

पुलिस अधीक्षक सुमित मेहराडा ने बताया घटना पुलिस के लिए बड़ी चुनौती थी. हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए चार पुलिस टीम का गठन किया गया. चार पुलिस टीम ने 24 घंटे में पूरे मामले का पर्दाफाश कर दिया है. एसपी ने बताया साक्ष्य मिटाने के आरोप में पुलिस ने दो अन्य आरोपियों को भी डिटेन किया है.

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में 11 साल की मूक-बधिर बच्ची को किसने जिंदा जलाया? IG ने दी पूरी जानकारी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
राजस्थान में भारी बारिश की वजह से एक बच्चे समेत तीन की मौत, इस जिले में स्कूल बंद
चंबल नदी में 3 साल की बच्ची की मिली थी लाश, पुलिस ने किया इंसानियत शर्मसार करने वाला खुलासा
Rajasthan CM Bhajanlal Sharma will transfer Rs 650 crore of kisan samman nidhi to bank account of 65 lakh farmers
Next Article
CM भजनलाल शर्मा कल राजस्थान के किसानों को देंगे बड़ी सौगात, 65 लाख किसानों के खाते में ट्रांसफर पैसा
Close
;