विज्ञापन

पहले प्रेमी को बनाया बंधक फिर पिलाया पेशाब, हालत बिगड़ने पर हुई मौत, प्रेमिका समेत 6 लोग गिरफ्तार

राजस्थान के बालोतरा में एक युवक को तीन दिनों तक बंधक बनाकर पीटा गया. जबकि उसे पेशाब भी पिलाया गया. जिससे उसकी मौत हो गई.

पहले प्रेमी को बनाया बंधक फिर पिलाया पेशाब, हालत बिगड़ने पर हुई मौत, प्रेमिका समेत 6 लोग गिरफ्तार

Rajasthan News: राजस्थान में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक प्रेमी युवक को तीन दिन तक बंधक बनाकर पीटा, यहां तक की उसे पेशाब भी पिलाया गया. जब उसकी हालत बिगड़ी तो उसे अस्पताल में छोड़ कर सभी फरार हो गए. लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. अब इस मामले में पुलिस ने खुलासा किया है. यह मामला राजस्थान के बालोतरा जिले के सिणधरी का है. पुलिस ने हत्या के आरोप में 2 महिला समेत 6 लोगों को गिरफ्तार किया है. जिसमें प्रमिका भी शामिल है.

क्या हुई थी पूरी वारदात

पुलिस के अनुसार 27 जुलाई को सिणधरी पुलिस को सूचना मिली थी कि कोशलू गांव में एक युवक को बंधक बनाकर मारपीट की जा रही है. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. लेकिन घर में कोई मौजूद नहीं था, आसपास पूछताछ की गई तो जानकारी मिली कि घायल युवक को कुछ लोग गाड़ी में डालकर अस्पताल लेकर गए हैं. पुलिस द्वारा जब अस्पताल में पता लगाया गया तो जानकारी मिली कि घायल युवक को अज्ञात लोग अस्पताल में छोड़ कर फरार हो गए हैं. वहीं जब डॉक्टरों ने युवक की जांच की तो उसे मृत घोषित कर दिया गया. युवक की पहचान मगाराम के रूप में हुई. वह बाड़मेर स्थित जांगूओ की ढाणी का रहने वाला था.पुलिस द्वारा परिजनों को सूचना दी गई और हत्या का मामला का दर्ज कर जांच शुरू की गई.

बंधक बनाकर प्रेमिका के घर वालों ने पिलाया पेशाब

जानकारी के अनुसार, युवक मगाराम कुछ समय पहले कोशलू गांव के पास स्थित एक ऑयल वेलपेड में कार्य करता था. इसी वजह से उसका गांव में आना जाना लगा रहता था. इसी दौरान युवती जेठी से उसकी जान पहचान हो गई. उसके बाद उनके मिलने का सिलसिला शुरू हुआ. इसको लेकर युवती के परिजनों ने पहले भी युवक को पकड़ा था और समझा कर और चेतावनी देकर छोड़ दिया गया था. लेकिन इसके बावजूद, 27 जुलाई को देर रात मगाराम युवती के घर मिलने के लिए पहुंचा. लेकिन वहां वह पकड़ा गया और उसे लड़की के परिजनों ने पकड़ लिया. उन लोगों ने आस-पास के रिस्तेदारों को भी बुला लिया और उसे बंधक बना लिया. इसके बाद युवक के साथ युवती के परिजनों ने जमकर मारपीट की. मारपीट के दौरान युवक यूरिन भी पिलाया गया.बाद में उसकी तबियत बिगड़ी तो सबूत मिटा कर उसे  सिणधरी अस्पताल के बेड पर छोड़ कर फरार हो गए.

अस्पताल के सीसीटीवी में नजर आए आरोपी

घायल युवक आरोपी अस्पताल लेकर पहुंचे तो वहां लगें सीसीटीवी कैमरे में आरोपियों की तस्वीर कैद हो गई. पुलिस ने इसी के आधार पर आरोपियों की धरपकड़ शुरू की तो मामले का खुलासा हुआ. सुबह जब युवक की मौत पर एएसपी धर्मेंद्र यादव,डीएसपी नीरज शर्मा भी घटना स्थल पर पहुंचे और साइबर सेल, डीएसटी की मदद से सबूत जुटाए और हत्या में शामिल 6 लोगों को गिरफ्तार किया. पुलिस ने युवक की हत्या के आरोप में  चौथाराम जाट, चूनीदेवी, ताजाराम, खेराजराम, मानाराम सहित युवती जेठी देवी को गिरफ्तार किया. पुलिस इन आरोपियों से पूछताछ कर मामले में शामिल अन्य आरोपियों के बारे में भी पता लगाने में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ेंः 5 राज्यों की पुलिस को चकमा देने वाले 7 बदमाश भीलवाड़ा में गिरफ्तार, हत्या-डकैती समेत 100 वारदात में रहे शामिल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Udaipur:  भारत का सिटी ऑफ रोमांस, यहां की खूबसूरत झीलें-महल-हवेलियां पर्यटकों को क्यों करती हैं आकर्षित
पहले प्रेमी को बनाया बंधक फिर पिलाया पेशाब, हालत बिगड़ने पर हुई मौत, प्रेमिका समेत 6 लोग गिरफ्तार
a man Planted a garden of more than 5 thousand plants on the roof of the house in didwana rajasthan carved Om and Swastika shapes on it
Next Article
गलियारा, बालकनी और बरामदे में लगा दिए 5 हजार पौधे, अनूठे जज़्बे से घर को बना दिया 'हाउस ट्री '  
Close