विज्ञापन

5 राज्यों की पुलिस को चकमा देने वाले 7 बदमाश भीलवाड़ा में गिरफ्तार, हत्या-डकैती समेत 100 वारदात में रहे शामिल

बदमाशों का गिरोह महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश, राजस्थान कर्नाटक और गुजरात में काफी समय से वारदात कर रहा था. पिछले एक साल पुलिस इन बदमाशों को पकड़ने में लगी हुई थी.

5 राज्यों की पुलिस को चकमा देने वाले 7 बदमाश भीलवाड़ा में गिरफ्तार, हत्या-डकैती समेत 100 वारदात में रहे शामिल
भीलवाड़ा में 7 बदमाश गिरफ्तार

Rajasthan News: पांच राज्यों की पुलिस को चकमा देकर लगातार वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों को भीलवाड़ा में गिरफ्तार किया गया है. नवीन भीलवाड़ा के थाना बिजौलिया की पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 7 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पूछताछ में पता चला कि इन बदमाशों ने देशभर में हत्या और डकैती समेत 100 वारदात को अंजाम दिया है. पकड़े गए बदमाश हिण्डोली (बूंदी) में एक मंदिर के पुजारी की हत्या में शामिल रहे. बताया जा रहा है कि ये सातों बदमाश मध्य प्रदेश के अंतरराज्यीय राजकुमार बाछड़ा गैंग के हैं.

राजस्थान में 28 वारदात को दिया अंजाम

जानकारी के मुताबिक, सालभर से छका रहे राजकुमार बाछड़ा गैंग के बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. इनके पास से हथियार और दो कार भी जब्त की गई है. बदमाशों ने देश भर के अलग-अलग राज्यों में सबसे अधिक वारदातें करना कबूल किया है. शुरुआती पूछताछ में बदमाशों ने राजस्थान के अलग-अलग जिले के 28 जिलों में चोरी, लूट और हत्या की वारदातें करना स्वीकार किया है.

एसपी राजन दुष्यंत ने बताया कि भीलवाड़ा में बढ़ती हुई चोरी व डकैती के खिलाफ आपराधिक गतिविधियों पर प्रभावी नियंत्रण हेतु निर्देशित किया गया था।. बदमाशों की धरपकड़ के लिए एएसपी विमल सिंह, डिप्टी बाबूलाल विश्नोई व थानाधिकारी बिजोलिया लोकपाल सिंह के नेतृत्व टीम गठित की गयी. टीम ने साइबर सेल की मदद से भीलवाड़ा के बिजोलिया कस्बे में हुई लूट के संदर्भ में बदमाशों की तलाश की तो सभी बदमाश पुलिस टीम की पकड़ में आ गए.

मध्य प्रदेश के हैं गिरफ्तार किए बदमाश 

17 जुलाई 2024 को कैलाशचन्द खटीक निवासी बिजौलिया के घर में रात्रि करीब 02 बजे चोर मेन गेट की जाली में छेद कर कुन्डी खोलकर अन्दर घुस गए. वहीं पर दम्पति सो रहे थे. अन्दर कमरे में कैलाश लड़का देवेन्द्र सो रहा था. अचानक सब उठ गये तो चोरों ने पिस्टल जैसा हथियार दिखाया और धमकाते हुए कहा कि कि अगर चिल्लाये या पुलिस को खबर की तो तुम्हे मार देंगे. चोरों ने पूरे घर की तलाशी ली व अलमारी में रखे करीब 10 तोला के सोने के जेवरात लूट लिए.

सोने के मांदलिया, रामनवमी, सोने का हार, झुमके, झेला. मंगलसूत्र व चांदी का एक कडा, चांदी के बिछुडियां करीब 1 किलोग्राम चांदी थी. साथ में 60,000 हजार रुपये और घर पर रखे 2 मोबाइल को भी चुरा ले गए. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किए गए सभी बदमाश मध्य प्रदेश के हैं. बदमाशों का गिरोह महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश, राजस्थान कर्नाटक और गुजरात में काफी समय से वारदात कर रहा था. पूछताछ में बदमाशों ने भीलवाड़ा, बूंदी जयपुर, कोटा, दोसा, पाली, उदयपुर, बांसवाड़ा में अजमेर में 28 वारदातें स्वीकार की है.

यह भी पढ़ें- भीलवाड़ा में गाय पर पेट्रोल डालकर लगा दी आग, आरोपी की दुकान पर प्रशासन ने चलाया बुलडोजर

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Udaipur:  भारत का सिटी ऑफ रोमांस, यहां की खूबसूरत झीलें-महल-हवेलियां पर्यटकों को क्यों करती हैं आकर्षित
5 राज्यों की पुलिस को चकमा देने वाले 7 बदमाश भीलवाड़ा में गिरफ्तार, हत्या-डकैती समेत 100 वारदात में रहे शामिल
a man Planted a garden of more than 5 thousand plants on the roof of the house in didwana rajasthan carved Om and Swastika shapes on it
Next Article
गलियारा, बालकनी और बरामदे में लगा दिए 5 हजार पौधे, अनूठे जज़्बे से घर को बना दिया 'हाउस ट्री '  
Close