विज्ञापन

भीलवाड़ा में गाय पर पेट्रोल डालकर लगा दी आग, आरोपी की दुकान पर प्रशासन ने चलाया बुलडोजर

गाय पर आग लगाने की घटना को लेकर गोरक्षकों के आह्वान पर सोमवार सवेरे से ही पारोली कस्बे माहौल गर्माने लगा. व्यापारियों ने भी बाजार बन्द रख कर विरोध दर्ज करवाया.

भीलवाड़ा में गाय पर पेट्रोल डालकर लगा दी आग, आरोपी की दुकान पर प्रशासन ने चलाया बुलडोजर
पेट्रोल डालकर गाय को लगाई आग

Rajasthan News: भीलवाड़ा के कोटडी उपखंड के पारोली कस्बे में बीती रात को असामाजिक तत्वों ने एक गाय पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी. इसके बाद घटना को लेकर ग्रामीणों में रोष फैल और देर रात थाने पहुंचकर आरोपी के कार्रवाई की मांगी की. मामले की सूचना मिलने पुलिस मौके पर पहुंची. कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. तब जाकर ग्रामीण शांत हुए.  वहीं, प्रशासन की ओर से अतिक्रमण करके बनाई गई आरोपी की अवैध दुकान पर बुलडोजर चलवा दिया गया.

घटना के बाद लोगों में आक्रोश

जानकारी के मुताबिक, पारोली कस्बे में रविवार रात को जहाजपुर मार्ग पर एक गाय पर युवक ने पेट्रोल छिड़ कर आग लगा दी. घटना के बाद से कस्बे में माहोल बिगड़ गया. गोरक्षकों के आह्वान पर सोमवार सवेरे से ही पारोली कस्बे माहौल गर्माने लगा. व्यापारियों ने भी बाजार बन्द रख कर विरोध दर्ज करवाया. पुलिस थाने में नामजद अरोपियों को गिरफ्तार कर केबिनों को हटाने की मांग भी की. 

आरोपी की दुकान पर चला बुलडोजर

इसके साथ ही ग्रामीणों ने घटना स्थल पर प्रदर्शन किया. सूचना पर प्रशासन, पुलिस व जनप्रतिनिधि भी मौके पर पंहुचे. ग्रामीणों से बातचीत कर मामले को शान्त कराने का प्रयास किया. थाना प्रभारी पारोली भंवरलाल ने बताया कि रात को एक गाय पर पेट्रोल डालकर उसको जलाने की सूचना मिली थी. गांव में जाने पर देखा कि गाय की पीठ पर झुलसने के निशान हैं. रात में हमने मुकदमा दर्ज कर लिया था. आरोपी शाहिद नूर को गिरफ्तार कर लिया है, जिसे कल कोर्ट में पेश कर के उसका डिमांड लिया जाएगा. प्रशासन ने आरोपी के द्वारा अतिक्रमण करके बनाई केबिन को ध्वस्त किया है. 

वहीं, कोटडी प्रधान करण सिंह बेलवा का कहना है कि पूरे मामले को पुलिस ने गंभीरता से नहीं लिया. पहले तो मुकदमा दर्ज करने में ही आना-कानी की. इसके बाद देर रात को मुकदमा दर्ज किया तो कुछ युवकों के साथ अभद्र व्यवहार किया. जिसकी शिकायत हमने पुलिस अधीक्षक शाहपुरा को किया है, इसके लिए एक जांच एडिशनल एसपी के नेतृत्व में की जा रही है.

यह भी पढ़ें- राजस्थान में बिजली उपभोक्ताओं को बड़ा झटका, फिर महंगी होगी बिजली; सरकार ने लिया ये फैसला

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Udaipur:  भारत का सिटी ऑफ रोमांस, यहां की खूबसूरत झीलें-महल-हवेलियां पर्यटकों को क्यों करती हैं आकर्षित
भीलवाड़ा में गाय पर पेट्रोल डालकर लगा दी आग, आरोपी की दुकान पर प्रशासन ने चलाया बुलडोजर
a man Planted a garden of more than 5 thousand plants on the roof of the house in didwana rajasthan carved Om and Swastika shapes on it
Next Article
गलियारा, बालकनी और बरामदे में लगा दिए 5 हजार पौधे, अनूठे जज़्बे से घर को बना दिया 'हाउस ट्री '  
Close