दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर सड़क हादसे का भयानक VIDEO, ट्रक में घुसने के बाद पलटी कार; पति-पत्नी की मौत

दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर शनिवार को बड़ा हादसा हो गया. एक्सप्रेस-वे पर जा रही एक कार ट्रक में घुस गई. इस हादसे में पति-पत्नी की मौत हो गई.

Advertisement
Read Time: 2 mins
दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर हादसा

Delhi-Mumbai Expressway Accident: राजस्थान में दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर शनिवार को बड़ा हादसा हो गया. एक्सप्रेस-वे पर जा रही एक कार ट्रक में घुस गई. इस हादसे में पति-पत्नी की मौत हो गई. वहीं, एक लोग घायल हो गए. हादसा इतना भयानक था कि कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. हादसे का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. 

महाकाल के दर्शन करने जा रहा था परिवार

पुलिस ने बताया कि दौसा जिले में दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर एक परिवार कार से उज्जैन महाकाल के दर्शन के लिए जा रहा था. आज करीब सुबह साढ़े 09 बजे एक्सप्रेस-वे पर बांदीकुई थाना क्षेत्र के पिलर संख्या 158 के पास आगे चल रहे ट्रक में पीछे से कार घुस गई.

हादसे में कार सवार पति-पत्नी की मौत

इसके बाद कार पलट गई. हादसे में कार सवार राजेश अवस्थी (40) और उनकी पत्नी फराह अवस्थी (37) की मौत गई, जबकि बेटा दिव्यांक अवस्थी घायल हो गया. हादसा इतना भयानक था कि काफी देर तक एक्सप्रेस-वे पर धुएं का गुबार छा गया. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. 

Advertisement

घायल को इलाज के लिए दौसा के रामकरण जोशी अस्पताल भर्ती कराया गया. थाना अधिकारी सुरेंद्र मलिक ने हादसे के बारे जानकारी देते हुए बताया कि कार में सवार परिवार हरियाणा के गुरुग्राम से उज्जैन महाकाल के दर्शन करने जा रहा था. इसके अलावा दौसा जिले में एक और हादसा हो गया. 

एक अन्य हादसे में टायर फटने से कार अनियंत्रित

एक चलती कार का टायर फटने के कारण अनियंत्रित होकर  सड़क नीचे उतर गई. गनीमत रही की कार चालक को इस दौरान मामूली चोट आई है. इधर पुलिस सारे घटनाक्रम की जांच में जुटी है.

Advertisement

यह भी पढे़ं- Jhalawar: रील के लिए Thar पर चढ़कर करता था स्टंट, सोशल मीडिया के शौक ने पहुंचा दिया सलाखों के पीछे