विज्ञापन
Story ProgressBack

Jhalawar: रील के लिए Thar पर चढ़कर करता था स्टंट, सोशल मीडिया के शौक ने पहुंचा दिया सलाखों के पीछे

Jhalawar:सोशल मीडिया पर खतरनाक बनाने वालों पर झालावाड़ पुलिस कार्रवाई की है. पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

Read Time: 3 mins
Jhalawar: रील के लिए Thar पर चढ़कर करता था स्टंट, सोशल मीडिया के शौक ने पहुंचा दिया सलाखों के पीछे

Jhalawar: सोशल मीडिया का सहारा लेकर खतरनाक रील बनाने वालों पर झालावाड़ पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है. इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर निगरानी रखकर कार्रवाई की गई है.  पुलिस ने खतरनाक तरीके से वाहन के साथ स्टंट करने पर दो अलग- अलग मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, जबकि दूसरे की तलाश जारी है.

आरोपी इस्माईल चौधरी को किया गिरफ्तार 

मामले को लेकर सीआई चंद्रज्योति शर्मा ने बताया कि सोशल मीडिया पर आरोपी युवकों की वायरल पोस्ट के बाद कोतवाली पुलिस की टीम ने शनिवार को दोपहर एक आरोपी इस्माईल चौधरी को गिरफ्तार किया गया था. इस्माईल पर खतरनाक स्टंट कर रीले बनाने का आरोप है. उसके पास से  रील बनाने के काम में इस्तेमाल में ली जा रही थार जीप को भी मिली है.

खुली रोड में करने लगे थे स्टंट

मामले की जांच कर रहे सीआई ने बताया कि स्टंट करने के लिए ये लोग  मेन रोड पर अपने चलते हुई कार या बाइक  की स्टेयरिंग छोड़कर उसकी छत या सीट  पर खड़े हो जाते हैं, इससे  यह खुद के साथ राह चलते अन्य आम लोगों की जान को भी खतरे में डाल देते है. इससे कई सड़क दुर्घटनाएं घटित होती हैं. इससे कई सड़क हादसे होते हैं. इसमें कई लोग घायल हो जाते हैं और कई लोगों की जान भी चली जाती है।.  ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए थाना पुलिस ने सोशल मीडिया पर दो वाहन चालकों की पहचान कर उनके खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई की. इस कार्रवाई में हेड कांस्टेबल भगवान सिंह मीना, कांस्टेबल राजेश स्वामी, चंद्रशेखर, रवि सिंह, सत्यवीर भी शामिल थे.

पुलिस युवाओं पर ऐसे रख रहे है नजर

कोतवाली सीआई चन्द्रज्योति शर्मा ने आगे बताया कि इनके अलावा जिले में  वाहन के साथ खतरनाक तरीके से स्टंट करने वालों पर पुलिस कड़ी निगरानी कर रही हैं. वह सोशल मीडिया पर रील्स वायरल करने वालों पर कड़ी नजर रख रही है.  साथ ही उनकी पहचान कर उनके विरूद्ध मुकदमें दर्ज किए जा रहे है. 


पूर्व में भी इस तरह के मामले आए सामने

गौरतलब है कि पूर्व में भी वाहन के ऊपर खड़े होकर स्टंट करने का सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो बनाने पर मोहम्मद आसिफ उर्फ भूत के विरूद्ध मामला दर्ज किया था, जो पुलिस कारर्वाई के डर भाग गया. जिसकी तलाश अभी भी पुलिस कर रही है. इसी के साथ झुनझुनूं पुलिस ने  खतरनाक तरीके से वाहन चलाकर लोगों की जान जोखिम में डालने वालों को चेतावनी दी है. 

यह भी पढ़ें: Salman Khan News: सलमान खान पर हमले की साजिश का खुलासा, पनवेल फार्महाउस के बाहर अटैक की प्लानिंग, PAK से आए थे हथियार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
RSS प्रचारक ने ‘बड़ा परिवार सुखी परिवार’ कर दिया नारा, बोले-2047 तक देश की जनसंख्या युवा होनी चाहिए
Jhalawar: रील के लिए Thar पर चढ़कर करता था स्टंट, सोशल मीडिया के शौक ने पहुंचा दिया सलाखों के पीछे
Barmer's Maili Dam lying barren for 16 years, water stagnation due to illegal mining and encroachment
Next Article
Rajasthan: 16 साल से बंजर पड़ा बाड़मेर का मेली बांध, अवैध खनन और अतिक्रमण से नहीं हो रहा जल का ठहराव
Close
;