विज्ञापन
Story ProgressBack

Salman Khan News: सलमान खान पर हमले की साजिश का खुलासा, पनवेल फार्महाउस के बाहर अटैक की प्लानिंग, PAK से आए थे हथियार

लॉरेंस बिश्नोई गिरोह ने सलमान खान पर हमले की योजना बनाई थी. उनका मकसद सलमान खान की गाड़ी को रोककर उन पर हमला करना या उनके फार्महाउस पर धावा बोलना था. यह योजना सलमान खान के घर पर गोलीबारी करने वाले दो शूटरों की गिरफ्तारी से एक महीने पहले बनाई गई थी.

Read Time: 3 mins
Salman Khan News: सलमान खान पर हमले की साजिश का खुलासा, पनवेल फार्महाउस के बाहर अटैक की प्लानिंग, PAK से आए थे हथियार
सलमान खान (फाइल फोटो)

Planning Exposed To Kill Salman Khan: मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को जान से मारने की कोशिश की एक और साजिश का खुलासा किया है. पुलिस का कहना है कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने पनवेल में सलमान खान की कार पर हमला करने का प्लान बनाया था. इसके लिए पाकिस्तान के एक हथियार सप्लायर से हथियार खरीदने की प्लानिंग थी. इस मामले में नवी मुंबई पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक पुलिस को टिप मिली थी कि जेल में बंद गैंगस्टर बिश्नोई ने कनाडा में रह रहे उसके चचेरे भाई अनमोल बिश्नोई और साथी गोल्डी बरार के साथ मिलकर पाकिस्तान के एक हथियार डीलर से AK-47, M-16  समेत अन्य अत्याधुनिक हथियार खरीदे थे. 

क्या थी पूरी योजना ?

लॉरेंस बिश्नोई गिरोह ने सलमान खान पर हमले की योजना बनाई थी. उनका मकसद सलमान खान की गाड़ी को रोककर उन पर हमला करना या उनके फार्महाउस पर धावा बोलना था. यह योजना सलमान खान के घर पर गोलीबारी करने वाले दो शूटरों की गिरफ्तारी से एक महीने पहले बनाई गई थी. नवी मुंबई पुलिस ने खुफिया सूचना के आधार पर अब तक 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस इस हत्याकांड की योजना की गहन जांच कर रही है.

सलामन खान के घर के बाहर की थी फायरिंग 

इससे पहल सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले मामले में एक आरोपी को मुंबई क्राइम ब्रांच ने राजस्थान से गिरफ्तार किया था. गिरफ्तार आरोपी का नाम मोहम्मद चौधरी है. चौधरी ने दो शूटरों सागर पाल और विक्की गुप्ता को पैसे मुहैया कराने के साथ रेकी करने में मदद की थी.  14 अप्रैल को मुंबई के बांद्रा इलाके में गैलेक्सी अपार्टमेंट में सलमान खान के आवास के बाहर दो मोटरसाइकिल सवार लोगों ने गोलीबारी की और मौके से भाग गए. अधिकारी ने कहा कि मामले में गिरफ्तार किए गए लोगों से पूछताछ के दौरान चौधरी की भूमिका सामने आई थी. वह लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का सदस्य है और कथित शूटरों - सागर पाल और विक्की गुप्ता के सीधे संपर्क में था.

यह भी पढ़ें- स्टांप पेपर पर लड़कियों को बेचने के मामले में NHRC का बड़ा एक्शन, अब हर राज्य को करना होगा ये काम!

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Kota Factory 3: अब फैंस का इंतजार हुआ खत्म, सामने आई कोटा फैक्ट्री 3 की रीलीज डेट
Salman Khan News: सलमान खान पर हमले की साजिश का खुलासा, पनवेल फार्महाउस के बाहर अटैक की प्लानिंग, PAK से आए थे हथियार
Watch: Bollywood actress and BJP MP Kangana Ranaut slapped by CISF woman soldier on Chandigarh Airport
Next Article
Kangana Ranaut slapped News: चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना रनौत के साथ क्या हुआ? खुद दी जानकारी, CISF जवान इस कारण थी नाराज
Close
;