विज्ञापन
Story ProgressBack

दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर सड़क हादसे का भयानक VIDEO, ट्रक में घुसने के बाद पलटी कार; पति-पत्नी की मौत

दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर शनिवार को बड़ा हादसा हो गया. एक्सप्रेस-वे पर जा रही एक कार ट्रक में घुस गई. इस हादसे में पति-पत्नी की मौत हो गई.

दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर सड़क हादसे का भयानक VIDEO, ट्रक में घुसने के बाद पलटी कार; पति-पत्नी की मौत
दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर हादसा

Delhi-Mumbai Expressway Accident: राजस्थान में दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर शनिवार को बड़ा हादसा हो गया. एक्सप्रेस-वे पर जा रही एक कार ट्रक में घुस गई. इस हादसे में पति-पत्नी की मौत हो गई. वहीं, एक लोग घायल हो गए. हादसा इतना भयानक था कि कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. हादसे का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. 

महाकाल के दर्शन करने जा रहा था परिवार

पुलिस ने बताया कि दौसा जिले में दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर एक परिवार कार से उज्जैन महाकाल के दर्शन के लिए जा रहा था. आज करीब सुबह साढ़े 09 बजे एक्सप्रेस-वे पर बांदीकुई थाना क्षेत्र के पिलर संख्या 158 के पास आगे चल रहे ट्रक में पीछे से कार घुस गई.

Latest and Breaking News on NDTV

हादसे में कार सवार पति-पत्नी की मौत

इसके बाद कार पलट गई. हादसे में कार सवार राजेश अवस्थी (40) और उनकी पत्नी फराह अवस्थी (37) की मौत गई, जबकि बेटा दिव्यांक अवस्थी घायल हो गया. हादसा इतना भयानक था कि काफी देर तक एक्सप्रेस-वे पर धुएं का गुबार छा गया. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. 

घायल को इलाज के लिए दौसा के रामकरण जोशी अस्पताल भर्ती कराया गया. थाना अधिकारी सुरेंद्र मलिक ने हादसे के बारे जानकारी देते हुए बताया कि कार में सवार परिवार हरियाणा के गुरुग्राम से उज्जैन महाकाल के दर्शन करने जा रहा था. इसके अलावा दौसा जिले में एक और हादसा हो गया. 

Latest and Breaking News on NDTV

एक अन्य हादसे में टायर फटने से कार अनियंत्रित

एक चलती कार का टायर फटने के कारण अनियंत्रित होकर  सड़क नीचे उतर गई. गनीमत रही की कार चालक को इस दौरान मामूली चोट आई है. इधर पुलिस सारे घटनाक्रम की जांच में जुटी है.

यह भी पढे़ं- Jhalawar: रील के लिए Thar पर चढ़कर करता था स्टंट, सोशल मीडिया के शौक ने पहुंचा दिया सलाखों के पीछे

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
NEET-UG Result 2024: रिवाइज्ड रिजल्ट में राजस्थान का दबदबा, 17-परफेक्ट स्कोरर्स में राजस्थान के चार
दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर सड़क हादसे का भयानक VIDEO, ट्रक में घुसने के बाद पलटी कार; पति-पत्नी की मौत
Village social media influencer Deepa died due to snake bite, the family members did this carelessly before treating her!
Next Article
गांव की सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर दीपा की सांप काटने से मौत, परिजनों ने इलाज से पहले की यह लापरवाही!
Close
;