विज्ञापन
Story ProgressBack

Sachin Pilot: केरल में राहुल गांधी, थरूर और वेणुगोपाल के लिए प्रचार करेंगे सचिन पायलट, कई राज्यों में बढ़ी पायलट की डिमांड  

सचिन पायलट 22 और 23 को केरल के दौरे पर रहने वाले हैं. सचिन पायलट 22 अप्रैल को दोपहर तीन बजे कन्नूर में राहुल गांधी के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. इसी दिन सवा 4 बजे वायनाड के वंदुर में न्याय सम्मेलन में शिरकत करने का कार्यक्रम है.

Read Time: 2 min
Sachin Pilot: केरल में राहुल गांधी, थरूर और वेणुगोपाल के लिए प्रचार करेंगे सचिन पायलट, कई राज्यों में बढ़ी पायलट की डिमांड   
सचिन पायलट (फाइल फोटो)

Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव छत्तीसगढ़ और राजस्थान में लोकसभा चुनाव प्रचार का मोर्चा संभाले हुए सचिन पायलट की केरल में भी बड़ी डिमांड है.  यही वजह है कि सचिन पायलट केरल में कांग्रेस राहुल गांधी सहित कांग्रेस के बड़े नेताओं के चुनाव प्रचार के लिए जाएंगे. पायलट केरल में राहुल गांधी की लोकसभा सीट वायनाड समेत संगठन महासचिव KC वेणुगोपाल और शशि थरूर के लिए चुनाव प्रचार करेंगे. बताया जा रहा है कि राहुल गांधी ने ख़ुद सचिन पायलट को वायनाड सीट पर चुनाव प्रचार की कमान संभालने के लिए कहा है. 

अगले दो दिन रहेंगे केरल के दौरे पर 

सचिन पायलट 22 और 23 को केरल के दौरे पर रहने वाले हैं. सचिन पायलट 22 अप्रैल को दोपहर तीन बजे कन्नूर में राहुल गांधी के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. इसी दिन सवा 4 बजे वायनाड के वंदुर में न्याय सम्मेलन में शिरकत करने का कार्यक्रम है. इसके अलावा शाम साढ़े छह बजे पुठुकोदे में कांग्रेस प्रत्याशी रमैया हरिदास के समर्थन में यूथ कांग्रेस के रोड शो में भाग लेंगे. 

शशि थरूर के लिए भी करेंगे प्रचार 

सचिन पायलट 23 अप्रैल को सुबह सवा नौ बजे आलप्पुषा़ में कांग्रेस के संगठन महासचिव और लोकसभा चुनाव लड़ रहे किसी वेणुगोपाल के समर्थन में चुनावी जनसभा करेंगे. जबकि ढाई बजे तिरुवनंतपुरम में कांग्रेस के चुनावी अभियान स्कैन मी का शुभारंभ करेंगे सचिन पायलट की शाम सवा चार बजे तिरुवनंतपुरम में शशि थरूर के समर्थन में चुनावी जनसभा होगी. 
ग़ौरतलब है कि सचिन पायलट छत्तीसगढ़ के प्रभारी हैं लेकिन राजस्थान लोक सभा चुनाव में भी उनकी सक्रियता लगातार बरकरार है राजस्थान में चुनाव प्रचार के लिहाज़ से भी सबसे ज़्यादा पायलट की ही मांग है.

यह भी पढ़ें- Analysis: राजस्थान में मतदान के लिए कम निकल रहीं महिलाएं, नागौर में पुरुषों की तुलना में घटे महिलाओं के वोट, क्या हैं संकेत?

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close