विज्ञापन
Story ProgressBack

झोटवाड़ा एलिवेटेड रोड प्रोजेक्ट को लेकर डिप्टी CM दीया कुमारी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- जल्दबाजी में किया उद्घाटन

राजस्थान की डिप्टी सीएम दीया कुमारी ने झोटवाड़ा एलिवेटर रोड प्रोजेक्ट का निरिक्षण करने के बाद कांग्रेस पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा शिलापट लगाने के लिए जल्दबाजी में उद्घाटन कर दिया.

Read Time: 3 min
झोटवाड़ा एलिवेटेड रोड प्रोजेक्ट को लेकर डिप्टी CM दीया कुमारी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- जल्दबाजी में किया उद्घाटन
डिप्टी सीएम दीया कुमारी झोटवाड़ा एलिवेटर रोड प्रोजेक्ट का निरिक्षण किया.

Jaipur News: राजस्थान की डिप्टी सीएम दीया कुमारी (Diya Kumari) ने झोटवाड़ा को अंबाबाड़ी और सीकर रोड से जोड़ने वाले एलिवेटर रोड प्रोजेक्ट का मंगलवार (2 जनवरी) को निरिक्षण किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने जल्दबाजी में इसका उद्घाटन किया जबकि इसका काम अब तक पूरा नहीं हुआ है. किसी भी प्रोजेक्ट को पूरा करने में 5 साल काफी होते हैं लेकिन जल्दबाजी में प्रोजेक्ट के एक हिस्से का उद्घाटन कर दिया गया. 

बता दें, जयपुर विकास प्राधिकरण के प्रोजेकट को 167 करोड़ रुपये की लागत से दिसंबर 2020 में काम शुरू किया गया था. लेकिन इस प्रोजेक्ट के खिलाफ दुकान, मकान और अन्य लोग अवरोध बनकर खड़े थे जिससे यह प्रोजेक्ट लेटलतीफी का शिकार हो गया है.

डिप्टी सीएम दीया कुमारी ने दिये निर्देश

इस प्रोजेक्ट को लेकर डिप्टी सीएम दीया कुमारी ने निर्देश दिते हुए कहा है कि अधिकारी कह रहे हैं कि दो महीने में एलिवेटर शुरू हो जाएगा लेकिन मैंने कहा है निर्माण कार्य में किसी तरह से गुणवत्ता से समझौता नहीं किया जाए. समय पर काम पूरा करते हुए जन सुरक्षा का ज्यादा ध्यान रखा जाए. 

दीया कुमारी ने कहा,

कांग्रेस ने केवल नाम के लिए और शिलापट लगाने के लिए इसका उद्घाटन कर दिया. जबकि इसमें अभी भी 2-3 महीने लगेंगे. हमें जल्दबाजी में नहीं बल्कि 25 साल को ध्यान में रखकर प्रोजेक्ट पर काम करना चाहिए. क्योंकि 10 साल बाद ट्रफिक और बढ़ेगी तो उस वक्त क्या हालात होंगे इसे भी ध्यान रखना जरूरी है.

बता दें, 5 अक्टूबर 2023 को राव शेखाजी एलिवेटेड रोड का लोकार्पण कर वाहनों के आवागमन के लिए खोल दिया गया था.निवारू टी-जंक्शन से अंबाबाड़ी तक के इस एलिवेटेड रोड का पूर्व यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल ने वर्चुअल लोकार्पण किया था.हालांकि अभी 2.4 किमी लंबे इस एलिवेटेड में से केवल डेढ़ किमी में ही यातायात शुरू किया गया है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close