विज्ञापन
Story ProgressBack

Dhirendra Krishna Shastri: राजस्थान में दिव्य दरबार से पहले बाबा बागेश्वर धाम बाबा धीरेंद्र शास्त्री बोले- भारत बनकर रहेगा हिन्दू राष्ट्र

Dhirendra Krishna Shastri: पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री राजस्थान के सांचौर पहुंचे. यहां पांच दिवसीय हनुमंत कथा करेंगे. पांच दिन के हनुमंत कथा पर प्रेस वार्ता की. 

Dhirendra Krishna Shastri: राजस्थान में दिव्य दरबार से पहले बाबा बागेश्वर धाम बाबा धीरेंद्र शास्त्री बोले- भारत बनकर रहेगा हिन्दू राष्ट्र
पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री राजस्थान के संचौर पहुंचे.

Dhirendra Krishna Shastri: राजस्थान के सांचौर में पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने मीडिया से बातचीत के दौरान हिंदू राष्ट्र और संविधान संशोधन पर बड़ी बातें कही. पंडित धीरेंद्र शास्त्री इन दिनों सांचौर में हनुमंतकथा करने पहुंचे हैं.  पांच दिवसीय हनुमंत कथा के दौरान वे दिव्य दरबार भी लगाएंगे. पहले दिन उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. उन्होंने अपने कथा के बारे में बताया. इसके बाद उन्होंने लोकसभा चुनाव और हिंदू राष्ट्र के मुद्दे पर खुलकर बयान दिया. 

हनुमंत कथा के दौरान दिव्य दरबार लगेगा 

पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा कि पांच दिवसीय हनुमंत कथा के दौरान दिव्य दरबार लगेगा. आम जनमानस की समस्याओं का रास्ता निकाला जाएगा. उन्होंन बार-बार 'पागल' शब्द के प्रयोग पर भी बताया. उन्होंने कहा कि पागल का मतलब मेंटल नहीं है. उन्होंने कहा कि किसी काम के पीछे लगन के साथ लग जाना भी एक तरह का पागलपन है. उन्होंने कहा कि पागल मेंटल हो सकता है. भगवान के लिए पागल उनके भक्त होते हैं, जो पूरी लगन के साथ उनकी भक्ति करते हैं. 

हिंदू राष्ट्र पर दिया बड़ा बयान 

पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि हिंदू राष्ट्र बनाना उनकी एकमात्र टिप्पणी ही नहीं उनका संकल्प है. हर हालत में हिंदू राष्ट्र बनकर ही रहेगा. भारत को हिंदू राष्ट्र बनाना हमार संकल्प है. उन्होंने कहा कि यदि देश और राजस्थान का युवा और राजस्थान के वीर जाग गए. भारत हर दिलों के अंदर हिंदू राष्ट्र बनेगा. उन्होंने कहा कि देश के अंदर 125 से ज्यादा बार संविधान में संशोधन हुआ है. एक बार हिंदू राष्ट्र के लिए संविधान में संशोधन हो जाए तो कोई बुराई नहीं है.

धीरेंद्र शास्त्री ने कहा-मीरा कृष्ण के प्रेम में पागल थी मेंटल नहीं 

पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा कि मीरा भी कृष्ण के प्रेम में पागल थी, मेंटल नहीं थीं. देश में हो रहे लोकसभा चुनावों पर उन्होंने कहा कि भारत तोकतांत्रिक देश है. अलग-अलग चरण में चुनाव हो रहे हैं. सिर्फ इतना कहना चाहूंगा की पहले मतदान फिर जलपान. इसके अलावा राजनीतिक विषय में कुछ नहीं कह सकता. कांग्रेस ने पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के बीजेपी समर्थक होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि अपनी-अपनी भावना है.  कोई कुछ भी कह सकता है. उन्होंने कहा कि हम सिर्फ हनुमान जी जय जयकार में विश्वास रखते हैं. 

यह भी पढ़ें : 5 दिन में गिनती पूरी, दानपेटी से सोना-चांदी और कैश इतना मिला कि जानकर चौंक जाएंगे आप

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Sawan Somwar 2024: सावन में इस बार अद्भुत संयोग, इस मंत्र के जाप दूर होंगे सारे दुख
Dhirendra Krishna Shastri: राजस्थान में दिव्य दरबार से पहले बाबा बागेश्वर धाम बाबा धीरेंद्र शास्त्री बोले- भारत बनकर रहेगा हिन्दू राष्ट्र
Bhilwara: Businessman kidnapped and ransom demanded of Rs 45 lakh, police rescued him after 8 hours
Next Article
भीलवाड़ा: व्यापारी को किडनैप कर 45 लाख की मांगी फिरौती, रातभर चले सर्च अभियान के बाद छुड़ाया
Close
;