विज्ञापन
Story ProgressBack

Dholpur Murder: लावारिस अवस्था में मिली व्यक्ति की लाश, सिर को नोंचकर खा गए जानवर, हत्या या हादसा पुलिस उलझी

डेड बॉडी कई दिन पुरानी बताई जा रही है. डेड बॉडी से दुर्गंध आने पर आसपास के लोगों को घटना की जानकारी हुई थी, जिन्होंने मामले से पुलिस को अवगत कराया. लाश की पहचान चेहरे से हो पाना पुलिस को संभव लग रहा है.

Dholpur Murder: लावारिस अवस्था में मिली व्यक्ति की लाश, सिर को नोंचकर खा गए जानवर, हत्या या हादसा पुलिस उलझी
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Rajasthan News: राजस्थान के धौलपुर जिले में मंगलवार सुबह कोतवाली थाना क्षेत्र के राजाखेड़ा बाईपास पर खाली भूखंड में करीब 45 साल के व्यक्ति की लाश लावारिस अवस्था में मिलने से सनसनी फैल गई. डेड बॉडी कई दिन पुरानी बताई जा रही है. आवारा जानवर सिर को नोच नोच कर खा गए हैं. घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया है. डेड बॉडी को शिनाख्त के लिए जिला अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया गया है.

गर्दन से चेहरे तक का हिस्सा गायब

कोतवाली थाना प्रभारी प्रवेंद्र कुमार रावत ने बताया कि पुलिस को स्थानीय लोगों ने सूचना दी कि किसी व्यक्ति का शव राजाखेड़ा बायपास के पास एक प्लॉट में पड़ा हुआ है, जिसकी गर्दन से चेहरे तक का हिस्सा गायब है. लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जब प्राथमिक तौर पर शव का परीक्षण किया तो मृतक का शव कई दिनों पुराना नजर आया. उन्होंने बताया कि गर्दन से लेकर सिर तक मृतक के चेहरे को अज्ञात जानवर नोंच कर खा गए, जिसकी आसपास के लोगों से पहचान भी कराई गई. मृतक की पहचान नहीं होने पर शव को पहचान के लिए जिला अस्पताल की मॉर्चुरी में रखवाया गया है. मृतक की पहचान के लिए पुलिस ने सोशल मीडिया पर फोटो भी शेयर किए हैं. इंस्पेक्टर ने बताया कि मृतक की पहचान होने के बाद पोस्टमॉर्टम कराया जाएगा, जिसके बाद मामले में अगली कार्रवाई की जाएगी.

हत्या या हादसा पुलिस उलझी

डेड बॉडी कई दिन पुरानी बताई जा रही है. डेड बॉडी से दुर्गंध आने पर आसपास के लोगों को घटना की जानकारी हुई थी, जिन्होंने मामले से पुलिस को अवगत कराया. लाश की पहचान चेहरे से हो पाना पुलिस को संभव लग रहा है. मृतक के कपड़े एवं बॉडी स्ट्रक्चर से पहचान हो सकती है. व्यक्ति की हत्या हुई है, या हादसे का मामला है, इसे लेकर फिलहाल पुलिस गफलत में बनी हुई है. इंस्पेक्टर प्रवेंद्र कुमार रावत ने बताया घटना के हर पहलू पर पुलिस द्वारा बारीकी से जांच की जा रही है. डेड बॉडी शिनाख्त कर पोस्टमार्टम कराया जाएगा.

ये भी पढ़ें:- 'INDIA के साथ...मगर गठबंधन नहीं', स्वतंत्र रहने का ऐलान करके राजस्थान CM से मिले राजकुमार रोत

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
NEET-UG Result 2024: रिवाइज्ड रिजल्ट में राजस्थान का दबदबा, 17-परफेक्ट स्कोरर्स में राजस्थान के चार
Dholpur Murder: लावारिस अवस्था में मिली व्यक्ति की लाश, सिर को नोंचकर खा गए जानवर, हत्या या हादसा पुलिस उलझी
Village social media influencer Deepa died due to snake bite, the family members did this carelessly before treating her!
Next Article
गांव की सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर दीपा की सांप काटने से मौत, परिजनों ने इलाज से पहले की यह लापरवाही!
Close
;