Dholpur Murder: लावारिस अवस्था में मिली व्यक्ति की लाश, सिर को नोंचकर खा गए जानवर, हत्या या हादसा पुलिस उलझी

डेड बॉडी कई दिन पुरानी बताई जा रही है. डेड बॉडी से दुर्गंध आने पर आसपास के लोगों को घटना की जानकारी हुई थी, जिन्होंने मामले से पुलिस को अवगत कराया. लाश की पहचान चेहरे से हो पाना पुलिस को संभव लग रहा है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Rajasthan News: राजस्थान के धौलपुर जिले में मंगलवार सुबह कोतवाली थाना क्षेत्र के राजाखेड़ा बाईपास पर खाली भूखंड में करीब 45 साल के व्यक्ति की लाश लावारिस अवस्था में मिलने से सनसनी फैल गई. डेड बॉडी कई दिन पुरानी बताई जा रही है. आवारा जानवर सिर को नोच नोच कर खा गए हैं. घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया है. डेड बॉडी को शिनाख्त के लिए जिला अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया गया है.

गर्दन से चेहरे तक का हिस्सा गायब

कोतवाली थाना प्रभारी प्रवेंद्र कुमार रावत ने बताया कि पुलिस को स्थानीय लोगों ने सूचना दी कि किसी व्यक्ति का शव राजाखेड़ा बायपास के पास एक प्लॉट में पड़ा हुआ है, जिसकी गर्दन से चेहरे तक का हिस्सा गायब है. लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जब प्राथमिक तौर पर शव का परीक्षण किया तो मृतक का शव कई दिनों पुराना नजर आया. उन्होंने बताया कि गर्दन से लेकर सिर तक मृतक के चेहरे को अज्ञात जानवर नोंच कर खा गए, जिसकी आसपास के लोगों से पहचान भी कराई गई. मृतक की पहचान नहीं होने पर शव को पहचान के लिए जिला अस्पताल की मॉर्चुरी में रखवाया गया है. मृतक की पहचान के लिए पुलिस ने सोशल मीडिया पर फोटो भी शेयर किए हैं. इंस्पेक्टर ने बताया कि मृतक की पहचान होने के बाद पोस्टमॉर्टम कराया जाएगा, जिसके बाद मामले में अगली कार्रवाई की जाएगी.

Advertisement

हत्या या हादसा पुलिस उलझी

डेड बॉडी कई दिन पुरानी बताई जा रही है. डेड बॉडी से दुर्गंध आने पर आसपास के लोगों को घटना की जानकारी हुई थी, जिन्होंने मामले से पुलिस को अवगत कराया. लाश की पहचान चेहरे से हो पाना पुलिस को संभव लग रहा है. मृतक के कपड़े एवं बॉडी स्ट्रक्चर से पहचान हो सकती है. व्यक्ति की हत्या हुई है, या हादसे का मामला है, इसे लेकर फिलहाल पुलिस गफलत में बनी हुई है. इंस्पेक्टर प्रवेंद्र कुमार रावत ने बताया घटना के हर पहलू पर पुलिस द्वारा बारीकी से जांच की जा रही है. डेड बॉडी शिनाख्त कर पोस्टमार्टम कराया जाएगा.

Advertisement

ये भी पढ़ें:- 'INDIA के साथ...मगर गठबंधन नहीं', स्वतंत्र रहने का ऐलान करके राजस्थान CM से मिले राजकुमार रोत

Advertisement