विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 01, 2023

हथकड़ी पहने सिपाही के साथ चलती ट्रेन से कूदा बदमाश, ढूंढने में लगी दो राज्यों की पुलिस

धौलपुर पुलिस बदमाश को किसी मामले में पेशी के लिए मुरैना लेकर गई थी. वापसी में बदमाश पुलिस कर्मी को लेकर चलती ट्रेन से कूद गया.

Read Time: 3 min
हथकड़ी पहने सिपाही के साथ चलती ट्रेन से कूदा बदमाश, ढूंढने में लगी दो राज्यों की पुलिस
फ़रार बदमाश
DHOLPUR:

हाथ में हथकड़ी लिए एक बदमाश सिपाही के साथ चलती ट्रेन के कूद गया. ट्रेन से कूदते ही बदमाश फरार हो गाय, दूसरी ओर सिपाही जख्मी हो गया. सिपाही को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. मामला मध्य प्रदेश के सराय छोला थाना क्षेत्र का है, घायल सिपाही राजस्थान के धौलपुर का है. फरार बदमाश को धौलपुर पुलिस मध्य प्रदेश के मुरैना की अदालत में पेशी लिए ले जा रही थी. बदमाश के हाथ में हथकड़ी लगी हुई थी तभी बदमाश हथकड़ी समेत सिपाही को लेकर चलती ट्रेन से कूद गया. घटना की सूचना मिलते ही धौलपुर और मुरैना पुलिस बदमाश की तलाश के लिए सर्चिंग ऑपरेशन चलाए हुए है. 

इस बदमाश को ढूंढने में दो राज्यों की पुलिस लगी है. राजस्थान के धौलपुर के साथ-साथ मध्य प्रदेश के मुरैना जिले की पुलिस भी फरार बदमाश को तलाश रही है.   

शातिर वाहन चोर है फरार हुआ बदमाश

दरअसल धौलपुर पुलिस ने पिछले दिनों शातिर वाहन चोर अजीत उर्फ़ बनिया गुर्जर निवासी नीम वसई थाना कोतवाली को वाहन चोरी के मामले में गिरफ्तार किया था. उसे मध्य प्रदेश के मुरैना के कोर्ट में बदमाश की अन्य मामले में पेशी होनी थी. जिसे धौलपुर पुलिस लाइन से एक हेड कांस्टेबल और तीन कांस्टेबल बदमाश को ट्रेन से मुरैना लेकर गए थे. पेशी के बाद  पुलिसकर्मी बदमाश को ट्रेन से धौलपुर ला रहे थे. 

हथकड़ी समेत पुलिस कर्मी को लेकर ट्रेन से कूद गया बदमाश 

हेतमपुर रेलवे स्टेशन के पास बदमाश हथकड़ी पकड़ कर बैठे सिपाही को साथ लेकर चलती ट्रेन से कूद गया सिपाही को मौके पर ही बेहोश छोड़कर फरार हो गया ट्रेन में मौजूद पुलिस कर्मियों ने रास्ते में ट्रेन को रुकवा कर फरार बदमाश की तलाश शुरू कर उच्च अधिकारियों को मामले की जानकारी दी.

बदमाश के फरार होने के बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश मीणा के नेतृत्व में धौलपुर और मुरैना पुलिस सर्चिंग ऑपरेशन चलाए हुए हैं. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश मीणा ने बताया कि घटना को लेकर विस्तृत जांच की जा रही है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close