दुष्कर्म के 3 अलग-अलग मामले में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, आरोपी गिरफ्तार

राजस्थान पुलिस ने रेप के 3 अलग-अलग मामले में आरोपियों पर बड़ी कार्रवाई की है. आरोपियों ने रेप की वारदात को अंजाम देने के बाद अश्लील फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था.   

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan News: डीडवाना में 3 अलग-अलग महिलाओं के साथ दुष्कर्म करने के मामलों में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. पुलिस ने तीनों मामलों में कार्रवाई करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. तीनों ही आरोपियों ने महिलाओं को अपने झांसे में लेकर होटल में ले जाकर उन्हें अपनी हवस का शिकार बना डाला. साथ ही आरोपियों ने महिलाओं के अश्लील फोटो और वीडियो भी बना लिए, जिन्हें बाद में सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया.

नशीला पदार्थ पिलाकर किया रेप

बता दें कि पिछले दिनों डीडवाना पुलिस थाने में तीन महिलाओं ने 3 युवकों के खिलाफ दुष्कर्म के अलग-अलग मामले दर्ज करवाए थे. महिलाओं ने आरोप लगाया था कि युवक उन्हें झांसा देकर होटल लेकर गए, जहां उन्होंने नशीला पेय पदार्थ पिलाकर उनके साथ दुष्कर्म किया. रिपोर्ट में यह भी बताया गया था कि आरोपियों ने उनके अश्लील वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए. वारदात के बाद सभी आरोपी फरार हो गए थे. इसके बाद पुलिस ने उनकी तलाश शुरू की.

विदेश भागने के फिराक में था आरोपी

इस दौरान एक आरोपी रज्जाक विदेश भागने की फिराक में था. इस पर पुलिस ने उसके खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी कर दिया. आरोपी जब विदेश भागने के लिए मुंबई एयरपोर्ट पहुंचा तो एयरपोर्ट अथॉरिटी ने उसे पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी. इसके बाद डीडवाना पुलिस ने मुंबई जाकर उसे गिरफ्तार कर लिया. जबकि दूसरे आरोपी यूसुफ खान को चूरू से गिरफ्तार किया गया. वहीं तीसरे आरोपी खालिद को डीडवाना से गिरफ्तार किया गया. फिलहाल पुलिस तीनों आरोपियों की पूछताछ में जुटी है.

ये भी पढ़ें- महिला समेत 2 बच्चों की मौत का कारण बना बिजली विभाग, शिकायत पर भी नहीं हुई कार्रवाई

Advertisement

राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा जम्मू और कश्मीर में करेंगे चुनाव प्रचार, बीजेपी को मिलने वाला है बड़ा फायदा

Topics mentioned in this article