विज्ञापन

दुष्कर्म के 3 अलग-अलग मामले में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, आरोपी गिरफ्तार

राजस्थान पुलिस ने रेप के 3 अलग-अलग मामले में आरोपियों पर बड़ी कार्रवाई की है. आरोपियों ने रेप की वारदात को अंजाम देने के बाद अश्लील फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था.   

दुष्कर्म के 3 अलग-अलग मामले में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, आरोपी गिरफ्तार
प्रतीकात्मक तस्वीर

Rajasthan News: डीडवाना में 3 अलग-अलग महिलाओं के साथ दुष्कर्म करने के मामलों में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. पुलिस ने तीनों मामलों में कार्रवाई करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. तीनों ही आरोपियों ने महिलाओं को अपने झांसे में लेकर होटल में ले जाकर उन्हें अपनी हवस का शिकार बना डाला. साथ ही आरोपियों ने महिलाओं के अश्लील फोटो और वीडियो भी बना लिए, जिन्हें बाद में सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया.

नशीला पदार्थ पिलाकर किया रेप

बता दें कि पिछले दिनों डीडवाना पुलिस थाने में तीन महिलाओं ने 3 युवकों के खिलाफ दुष्कर्म के अलग-अलग मामले दर्ज करवाए थे. महिलाओं ने आरोप लगाया था कि युवक उन्हें झांसा देकर होटल लेकर गए, जहां उन्होंने नशीला पेय पदार्थ पिलाकर उनके साथ दुष्कर्म किया. रिपोर्ट में यह भी बताया गया था कि आरोपियों ने उनके अश्लील वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए. वारदात के बाद सभी आरोपी फरार हो गए थे. इसके बाद पुलिस ने उनकी तलाश शुरू की.

विदेश भागने के फिराक में था आरोपी

इस दौरान एक आरोपी रज्जाक विदेश भागने की फिराक में था. इस पर पुलिस ने उसके खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी कर दिया. आरोपी जब विदेश भागने के लिए मुंबई एयरपोर्ट पहुंचा तो एयरपोर्ट अथॉरिटी ने उसे पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी. इसके बाद डीडवाना पुलिस ने मुंबई जाकर उसे गिरफ्तार कर लिया. जबकि दूसरे आरोपी यूसुफ खान को चूरू से गिरफ्तार किया गया. वहीं तीसरे आरोपी खालिद को डीडवाना से गिरफ्तार किया गया. फिलहाल पुलिस तीनों आरोपियों की पूछताछ में जुटी है.

ये भी पढ़ें- महिला समेत 2 बच्चों की मौत का कारण बना बिजली विभाग, शिकायत पर भी नहीं हुई कार्रवाई

राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा जम्मू और कश्मीर में करेंगे चुनाव प्रचार, बीजेपी को मिलने वाला है बड़ा फायदा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
ACB Action: मेयर मुनेश गुर्जर के खिलाफ 2502 पन्नों की चार्जशीट पेश, पढ़ें शिकायकर्ता और दलाल के बीच क्या हुई थी बातचीत?
दुष्कर्म के 3 अलग-अलग मामले में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, आरोपी गिरफ्तार
In a Hotel Lakend in Udaipur a waiter killed a chef by stabbing him repeatedly in the chest
Next Article
उदयपुर के 5 सितारा होटल में वेटर ने शेफ को उतारा मौत के घाट, सीने में चाकू से ताबड़तोड़ किया वार
Close