विज्ञापन

कोल ड्रिंक की MRP के विवाद पर खूनी संघर्ष, दुकानदार पर धारदार हथियार से हमला

बाड़मेर जिले में महज कोल ड्रिंक के MRP पर विवाद शुरू हुआ और मामला खूनी संघर्ष तक पहुंच गया. बदमाशों ने विवाद के दूसरे दिन हथियारों से दुकान पर हमला कर दिया.

कोल ड्रिंक की MRP के विवाद पर खूनी संघर्ष, दुकानदार पर धारदार हथियार से हमला
बाड़मेर में कोल ड्रिंक के एमआरपी पर विवाद

Rajasthan News: राजस्थान के बाड़मेर जिले में महज कोल ड्रिंक के MRP पर विवाद शुरू हुआ और मामला खूनी संघर्ष तक पहुंच गया. बाड़मेर के इंदिरा कॉलोनी इलाके में बीते रविवार देर रात को किराने की दुकान पर व्यापारी और और ग्राहक के बीच कोल्ड ड्रिंक्स की बोतल को लेकर हुए विवाद हुआ था. इसके बाद सोमवार (8 जुलाई) शाम को बदमाशों ने उस विवाद को लेकर धारदार हथियारों लाठी और पिस्टल लेकर किराने दुकान पर हमला बोल दिया. जब यह हमला हुआ तब दुकानदार के साथ उसके दो भाई और महिलाएं भी मौजूद थीं. बदमाशों ने उन पर भी हमला बोल दिया जिससे व्यापारी सहित चार लोग घायल हो गए.

हमला करने आए बदमाशों का एक साथी जैसे ही किराने दुकान में घुसा तो व्यापारी और मौके पर मौजूद उसके साथियों ने दुकान का शटर का बंद दिया. जिससे एक बदमाश वहीं कैद हो गया जिसके बाद बदमाश के साथ मौके पर मौजूद लोगों ने मारपीट की और बदमाश भी घायल हो गया. मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल बदमाश को राजकीय अस्पताल पहुंचाया जहां पर उसका इलाज जारी है.

कोल्ड ड्रिंक्स बोतल की एमआरपी को लेकर हुआ विवाद

प्राप्त जानकारी के अनुसार पूरा विवाद रविवार देर रात का है. युवक किराने की दुकान पर कोल्ड ड्रिंक्स लेने पहुंचा था और एमआरपी को लेकर कहासुनी हो गई. जिसके व्यापारी और युवक के बीच मारपीट भी हुई. व्यापारी का कहना है की उनके द्वारा पुलिस को सूचना दी गई थी. लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. जिसके चलते युवक सोमवार शाम को बदमाश लेकर दुकान पर पहुंच गए. इस दौरान दुकान पर व्यापारी के साथ उसके दो भाई और घर की महिलाएं भी मौजूद थीं. बदमाशों ने सभी पर लाठियों और धारदार हथियारों से हमला कर दिया जिससे उसके दो भाई और महिलाएं घायल हो गई.

घटना को लेकर नाराज लोगों ने जाम किया रास्ता

घटना को लेकर दुकान के आसपास के इलाके के निवासी और व्यापारी के समाज के लोगों में रोष फैल गया. इसके बाद आक्रोशित लोगों ने नवले की चक्की जाने वाली सड़क को जाम कर दिया बदमाशों को पकड़ने की मांग को लेकर पुलिस को अल्टीमेटम देते हुए कहा कि यदि पुलिस ने जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार नहीं किया तो यह लोग हाईवे को जाम करेंगे.

यह भी पढ़ेंः किरोड़ी लाल मीणा की है यह 4 नाराजगी, इस्तीफे के बाद बीजेपी कर सकती है उन्हें दरकिनार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
CM भजनलाल ने जैन तीर्थंकरों के संदेश को बताया विश्वशांति का मार्ग, कहा- हम तेजी से बढ़ रहें विकसित राजस्थान की ओर 
कोल ड्रिंक की MRP के विवाद पर खूनी संघर्ष, दुकानदार पर धारदार हथियार से हमला
Shopkeeper Beaten not Giving Cigarette Scorpio attack attempt to Police
Next Article
सिगरेट नहीं देने पर दुकानदार को पीटा, पुलिस पर स्कार्पियो चढ़ाने की कोशिश 
Close