विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan: शराब के लिए पैसा नहीं मिले तो नशेड़ी पिता ने 2 साल के बच्चे को छत से फेंका, मौके पर ही हुई मौत

जानकारी के मुताबिक पिता शराब आदी था. जिसको लेकर वो हर रोज़ झगड़ा करता था. पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है.

Read Time: 2 min
Rajasthan: शराब के लिए पैसा नहीं मिले तो नशेड़ी पिता ने 2 साल के बच्चे को छत से फेंका, मौके पर ही हुई मौत
पुलिस मामले की जांच कर रही है (फाइल फोटो )

Father Killed Son In Sikar: सीकर शहर में शनिवार को एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक नशेड़ी पिता ने शराब के पैसे नहीं मिलने पर अपने करीब दो साल के बच्चे को छत से फेंक दिया. इस घटना में मासूम की मौके पर ही मौत हो गई. मामले में बीते दिन पीड़ित महिला ने अपने पति के खिलाफ बेटे की हत्या करने का मुकदमा दर्ज करवाया है. फिलहाल कोतवाली थाना पुलिस पूरे मामले की जांच करने में जुटी हुई है.

पत्नी करवाया हत्या का मामला दर्ज 

जानकारी के अनुसार सीकर शहर के मोहल्ला दराब में गुरुवार देर शाम को अपनी पत्नी से शराब के लिए पैसे मांगे.

पत्नी ने नशे के लिए पैसे नहीं दिए तो गुस्से में आकर आरोपी ने अपने 2 साल के मासूम बच्चे को छत से नीचे फेंक दिया. इस दौरान मासूम की मौत हो गई. पीड़ित मां ने घटना के दिन कोतवाली थाने में पूरे मामले की रिपोर्ट है.

वहीं बीते दिन अपने पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया. ज्ञात रहे की बच्चों की मौत वाले दिन परिजनों का कहना था कि बच्चे का पिता शाहरुख के बच्चे को हाथों में लेकर झूला झुला रहा था इस दौरान बच्चा नीचे गिर गया जिससे उसकी मौत हुई थी. 

शहर कोतवाली थाना अधिकारी विक्रांत शर्मा ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि शहर के वार्ड नंबर 37 स्थिति दराब का मोहल्ला निवासी पीड़िता सपना ने अपने पति शाहरुख के खिलाफ बच्चों की हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें- कोटा में कोचिंग संस्थानों के लिए नई गाइडलाइन जारी, अब 5 घंटे से ज्यादा की नहीं होगी क्लास


 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close