विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan: दौसा में देर रात हमलावरों ने परिवार पर किया हमला, एक महिला की मौत, परिजनों ने जाम की सड़कें

देर रात महिला हत्या प्रकरण के मामले को लेकर गुसाई परिजनों ने लालसोट रोड पर दोनों ओर से जाम लगाकर प्रदर्शन कर रहे हैं. वहीं सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची जहां गुस्साए परिजनों का प्रदर्शन का दौर जारी है.

Read Time: 4 min
Rajasthan: दौसा में देर रात हमलावरों ने परिवार पर किया हमला, एक महिला की मौत, परिजनों ने जाम की सड़कें
आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए सड़क पर प्रदर्शन करते परिजन.

Rajasthan News: दौसा जिला मुख्यालय के लालसोट रोड़ पर बीती रात करीब 1 बजे दो दर्जन से अधिक बेखौफ बदमाशों ने घर में सो रहे एक परिवार पर हमला कर दिया. लाठी-डंडे और धारदार हथियारों से हुए हमले में एक वृद्ध महिला की मौत हो गई. रात में सोते समय अचानक हुए इस हमले में परिवार के कुछ लोगों के चोट भी आई है, जिनका दौसा जिला अस्पताल में इलाज जारी है.

कोतवाली थाना प्रभारी हीरालाल सैनी ने बताया कि जमीन विवाद को लेकर दो दर्जन से अधिक लोगों द्वार सोते समय परिवार के उपर हमला करने का मामला जानकारी में आने के बाद मौके पर पहुंचे थे. हमले में लड्डो देवी (65) पत्नी मूलचंद निवासी बावड़ी पड़ा झाड़ा का बॉस दौसा की मौत हो गई. वहीं परिवार के 3-4 लोगों के चोट आई है.

जमीन को लेकर था विवाद

मृतक के बेटे नरेश ने बताया कि, मेरी जमीन लालसोट रोड़ पर है, जहां मेरा परिवार रहता है. गुरुवार शाम को मैं मेरे दूसरे मकान पर आ गया था. लालसोट रोड़ पर स्थित मेरे घर में मेरा परिवार सो रहा था. इस दौरान रात करीब 1 बजे हिमांशु शर्मा, आकाश शर्मा अपने 25 से 30 साथियों के साथ 4-5 गाड़ियों में सवार होकर लालसोट रोड़ स्थित घर पर आए. जिन्होंने मेरे घरवालों के साथ मारपीट शुरू कर दी. हमलावरों द्वारा मारपीट में मेरी मां की मौत हो गई.

आरोपियों ने पिता के पैर तुड़वाए

म्रतका के बेटे नरेश ने बताया कि, जमीन विवाद का मामला काफी समय से कोर्ट में चल रहा है. इसे लेकर आरोपी पहले भी इस तरह की घटना को अंजाम दे चुके है. मेरे पिताजी के पैर तुड़वा दिए. साथ ही मेरी दुकान में भी कई बार चोरी करवा दी.

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

वहीं दौसा कोतवाली थाना प्रभारी हीरालाल सैनी ने बताया कि, रात को कुछ बदमाशों ने एक परिवार के उपर हमला किया है, जिसमें एक वृद्ध महिला की मौत हो गई. परिवार के कुछ सदस्यों के भी चोट आई है. मामला जमीन विवाद से जुड़ा है. मृतका बुजुर्ग के बेटे नरेश की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है, जिसमें दो आरोपियों सहित 20-25 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. आरोपियों की तलाश के लिए उनके ठिकानों पर दबिश दी जा रही है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

गिरफ्तारी को लेकर लगाया जाम

देर रात महिला हत्या प्रकरण के मामले को लेकर गुसाई परिजनों ने लालसोट रोड पर दोनों ओर से जाम लगाकर प्रदर्शन कर रहे हैं. वहीं सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची जहां गुस्साए परिजनों का प्रदर्शन का दौर जारी है. परिजन लगातार फरार आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. कोतवाली थाना पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close