डूंगरपुर में चोरों का आतंक, एक रात में लूटी ज्वेलरी की तीन दुकानें, लाखों का माल उड़ाया

दुकान के मालिक सुमित पंचाल ने बताया कि शनिवार रात को शॉप को बंद करके गया था. सुबह सूचना मिली की दुकान का शटर टूटा हुआ है. मौके पर पहुंचकर देखा की शॉप का सारा सामान बिखरा पड़ा हुआ था.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Rajasthan News: राजस्थान के चोरों का आतंक लगातार बढ़ता जा रहा है. यहां चोरों की गैंग ने एक ही रात में ज्वेलरी की तीन दुकानों को लूट लिया. यह घटना डूंगरपुर जिले के वरदा, सागवाड़ा और आसपुर इलाकों में हुई है. चोरी की वारदात करते हुए चोर दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गए, जिसमें देखा गया की वे कार में बैठकर आए थे और सभी दुकानों में से सोने-चांदी जेवरात चुरा कर ले गए. वहीं तीनों कस्बों की पुलिस इन चोरों की तलाश में जुटी हुई है.

वारदात के बाद टूटा पड़ा दुकान का सामान

शटर तोड़कर दुकान में घुसे चोर 

घटना- 1. सागवाड़ा थाने से करीब 500 मीटर दूरी पर संचायत वाटिका के पास ज्वेलरी शॉप को बीती रात चोरों ने अपना निशाना बनाया. चोरों ने पहले शॉप का शटर थोड़ा और हजारों रुपए का माल पार कर दिया. दुकान के मालिक सुमित पंचाल ने बताया कि शनिवार रात को शॉप को बंद करके गया था. सुबह सूचना मिली की दुकान का शटर टूटा हुआ है. मौके पर पहुंचकर देखा की शॉप का सारा सामान बिखरा पड़ा हुआ था और लाखों का सामान गायब था. 

चोरों को  चिल्लर उठाकर भागना पड़ा 

घटना-2. इसी प्रकार वरदा थाने से 300 मीटर दूर चोरी की वारदात हुई. यहां भी चोर कार से आए और दुकान का शटर तोड़कर घुसे और काउंटर से चिल्लर और कुछ रुपए निकाल लिए. इसके बाद चोरों ने लोगों के आने की आवाज सुनकर भाग गए. जिसकी वजह से दुकान में सोने चांदी की दूसरी ज्वेलरी बच गई. रविवार सुबह घटना की जानकारी लगने पर लोगों ने आक्रोश जताया. सीसीटीवी में देखा गया कि यहां पर भी उन्हीं चोरों ने वारदात की है.   

6 किलो चांदी और जेवरात चोरी 

घटना-3. चोरों ने आसपुर थाना क्षेत्र के पूंजपुर गांव में रात साढ़े तीन बजे एक ज्वैलर्स की दुकान को निशाना बनाया. जयंतीलाल सोनी की ज्वैलर्स की दुकान के मुख्य शटर का लोहे के सरिए से ऊंचा करके अंदर घुसे और दुकान में रखी करीब 6 किलो चांदी के जेवरात निकाल लिए. साथ ही एक ग्राहक के आधा ग्राम के कान के झुमके जो रिपेयर करने थे वे चोरी कर ले गए.

Advertisement

यह भी पढ़ें- स्कॉर्पियो पर MLA का स्टीकर पुलिसकर्मी पर रौब झाड़ना युवक को पड़ा महंगा, पुलिस ने कर दी कार्रवाई