विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 01, 2023

राजस्थान में ED की बड़ी कार्रवाई, जल जीवन मिशन में गड़बड़ी की शिकायत पर छापेमारी

प्रवर्तन निदेशालय की यह छापेमारी जल जीवन मिशन योजना से जुड़े भ्रष्टाचार को लेकर कर रही है. ED की टीम ने जल जीवन मिशन योजना से जुड़े लोगों पर छापेमारी की कार्रवाई शुरू करते हुए लगभग 20 ठिकानों पर छापेमारी की है. 

Read Time: 2 min
राजस्थान में ED की बड़ी कार्रवाई, जल जीवन मिशन में गड़बड़ी की शिकायत पर छापेमारी
फाइल फोटो
Jaipur:

जल जीवन मिशन में सम्भावित गड़बड़ियों की शिकायत के चलते शुक्रवार को प्रवर्तन निदेशालय (ED) की टीम ने जयपुर में कई जगहों पर छापेमारी की और संबंधित लोगों से जांच की शुरूआत कर दी है. ED की यह छापेमारी जल जीवन मिशन योजना से जुड़े भ्रष्टाचार को लेकर कर रही है. ED की टीम ने जल जीवन मिशन योजना से जुड़े लोगों पर छापेमारी की कार्रवाई शुरू करते हुए लगभग 20 ठिकानों पर छापेमारी की है. 

ED की टीम के राजस्थान में छापेमारी की खबर से ब्यूरोक्रेसी और राजनेताओं में हड़कंप मच गया है. जल जीवन मिशन में हुए घोटालों को लेकर राजधानी में फिलहाल ED की टीम की छापेमारी जारी है. 

रिपोर्ट के मुताबिक शुक्रवार को अलसुबह ED की टीम जिले के शाहपुरा और आसपास के कई ठिकानों की पहुंची और जलदाय विभाग के अधिकारियों व ठेकेदारों के ठिकानों पर ED के छापेमारी शुरू कर दी. फिलहाल, ED की टीम वैशाली नगर ,शाहपुरा  विराटनगर, दूदू में जलदाय विभाग के अधिकारियों और ठेकेदारों से जुड़े लोगों से पूछताछ की जा रही है.

सुबह 6 बजे छापेमारी के लिए पहुंची. खबर है कि ED की टीम पीएचईडी के मुख्य कार्यालय और विभागीय कार्यालय में भी छापेमारी कर सकती है. बता दें, ED की टीम के राजस्थान में छापेमारी की खबर से ब्यूरोक्रेसी और राजनेताओं में हड़कंप मच गया है. जल जीवन मिशन में हुए घोटालों को लेकर राजधानी में फिलहाल ED की टीम की छापेमारी जारी है. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close